India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस्लाम कबूलने के बाद पूरा हुआ Rakhi Sawant का उमराह,सच्चे मन से इबादत करती दिखीं एक्ट्रेस

04:22 PM Aug 28, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं अक्सर राखी सावंत को पैपराजी को पोज देते हुए या फिर उनसे बातचीत करते हुए देखा जाता है उमरा करने के लिए मक्का मदीना पहुंची मक्का मदीना की मस्जिद अल-हरम में राखी नजर आ रही है वहीं उन्होंने अल्लाह को सच्चे मन से इस दौरान पुकारा है इस दौरान रखी अपने फैंस से भी मिलती दिखाई दी। जहां वह अपने फैंस से कहती हैं कि राखी नहीं फातिमा कहो मुझे मैं फातिमा हूं।
 वहीं उन्हें फातिमा के नाम से उमराह के दौरान पुकारा जाने लगा राखी सावंत अपने राखी भाई वाहिद अली और उनकी पत्नी शाइस्ता के साथ उमरा पर पहुंची थी जहां की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।इस दौरान राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में राखी को अल्लाह की इबादत करते हुए देखा जा रहा है।
राखी अब मक्का मदीना से वापस लौट रही हैं तो उन्हें फैंस भी इस दौरान अच्छे से ग्रीट करते और फोटो लेते हुए नजर आए। तो वहीं राखी सावंत इस दौरान काफी खुश और शांत दिखाई दी। राखी को प्यार करने वालों की दुनिया में कमी नहीं है राखी सावंत को बच्चा हो या बुढ़ा हर एक शख्स राखी से बेहद प्यार करता है तो वही मक्का पर पहुंची राखी के ऊपर एक बूढी महिला ने भी काफी प्यार बरसाया।
आपकी जानकारी के लिए बता दें राखी उम्र करते वक्त अपनी भाभी को उमरा को लेकर कहीं सवाल भी करती हुई नजर आ रही थी वही शाइस्ता भी बहुत प्यार से राखी को इस्लामी धर्म से जुड़े रिचुअल्स की जानकारी देती हुई नजर आए वही रखी उमरा पूरा करने के बाद कहती हैं कि उन्होंने सभी के लिए प्रार्थना की है रखी जाती है कि सभी लोग खुश रहे इसका वीडियो भी राखी ने अपने इंस्टा पर अपलोड किया है साथ ही रखी यह भी कहती नजर आए कि मैं अल्लाह से दुआ मांगी की सभी खुश रहें मैं बहुत खुशनसीब हूं कि अल्लाह ने मुझे यहां बुलाया।
आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए यह बताया था कि उन्होंने आदिल खान से 29 मई 2022 को निकाह किया और तब से आदिल हमेशा उन्हें मारता पीटता रहता था यहां तक की आदिल ने राखी से डेढ़ करोड़ रुपए भी लिए थे राखी सावंत ने आदिल पर एक्ट्रेस के अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था।
Advertisement
Next Article