India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कौन है हर पार्टी में Jhanvi Kapoor और Ajay Devgn की बेटी के साथ नजर आने वाला Orry?

02:48 PM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर धमाकेदार तरीके से एक्टिव रहने वाले ओरी की इंस्टाग्राम पोस्ट आए दिन वायरल होते रहते हैं। इनमें वो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ नजर आते हैं। हर पार्टी में भी ओरी की मौजूदगी देखने को मिलती है। इतना ही नहीं ओरी का बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के काफी करीब है। पार्टी के अलावा वो सेल्बेस के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। अंबानी परिवार संग भी ओरी की नजदीकियां देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं इनका स्टाइल और अंदाज भी काफी अलग है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि ओरी असल में हैं कौन?

Orry के दोस्त भी हैं अनजान

आज हम आपको ओरी से जुड़ी कई बातें बताएंगे, जो आपको शायद ही पता हों। Orry की बॉलीवुड में अच्छी पैठ है। वो जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स की फ्रेंडलिस्ट में टॉप पर आते हैं, लेकिन इनके बारे में इनकी दोस्तों को भी खास जानकारी नहीं है। हाल में ही 'कॉफी विद करण' में जब करण ने ओरी को लेकर सवाल पूछा तो अनन्या पांडे ने भी जवाब में कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि ओरी क्या करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद पर काम करता है। यही जवाब कुछ वक्त पहले ओरी ने अपने नेटफ्लिक्स शो में भी कहा था।

अमीर परिवार से आते हैं ओरी

हाल में ही मेंस एक्सपी के शो मेंस लॉकररूम में ओरी ने अपने बारे में काफी खुलासे किए हैं। पहले तो आप ओरी का पूरा नाम जान लें जो है ओरहान अवात्रामणि। ओरहान ओटवानी एक अमीर खानदान से आते हैं। उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है। वो और सारा अली खान एक ही साथ अमेरिका में पढ़ते थे और वहीं दोनों की दोस्ती हुई। दोनों ने काफी वक्त न्यूयॉर्क में साथ गुजारा। ओरहान के सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वो एक सिंगर, सोशल एक्टिविस्ट हैं। उनका जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज के अवात्रामणि और शहनाज अवात्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणि एक बेहद अमीर परिवार है और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय में शामिल हैं।

ओरी रह चुके हैं वेटर

उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया है कि वह कौन हैं और हर बार लोकप्रिय बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के साथ कैसे नजर आते हैं। ओरी खुद को अच्छा मार्केटिंग का जानकार बताते हैं। उनका मजाक में कहना है कि उनके दोस्त बनने के लिए सेलेब होना जरूरी है। ओरी का कहना है कि वो सिर्फ बी-टाउन सेलेब्स ही नहीं बल्कि राखी सावंत के भी काफी करीब हैं। ओरी का कहना है कि उनकी पसंदीदा जगह चंडीगढ़ है। उन्होंने हाल में ही कहा कि उन्हें लाइम लाइट में रहना पसंद है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि वो पहले वेटर का काम भी कर चुके हैं। ओरी ने बताया कि उन्हें जाह्नवी कपूर की एक स्टोरी में पैप किया गया था, जब वो बतौर वेटर काम करते थे। वो एक वेटर ग्रुप का हिस्सा भी थे

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article