India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

छोटे कपड़ो से हुआ Urfi Javed का हाल बेहाल कैमरे के सामने फटी ड्रेस?सरेआम शर्मसार हुई एक्ट्रेस

10:29 AM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
अपने अतरंगी लिबासों से जाने जाने वाली एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ऊर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कर देती है जिसके बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं साथ ही उनका लुक हर बार लोगों को हैरान कर देता है कभी खुद को खिलौने से तो कभी बबलगम से ढकने वाली उर्फी इस बार भी कुछ ऐसा पहन के सामने आए जिस कमरे के सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा।
सामने आई उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, अपने लेटेस्ट लुक में उर्फी ने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। इसमें कैमरे के सामने आकर उर्फी ने कहीं अलग-अलग तरीके के पोज दिए। उर्फी हर बार की तरह जालीदार ड्रेस होने के बावजूद काफी कॉन्फिडेंस नजर आती है लेकिन इसके बाद जैसे ही वह गाड़ी में बैठने के लिए जाती है तो उनकी ड्रेस फट जाती है जो कि लोगों के सामने एक शर्मनाक घटना साबित होती है।
बता दे, उर्फी जावेद के साथ जैसे ही यह हादसा होता है सारे कैमरे उनकी तरफ हो जाते हैं और वह शर्म से पानी पानी होती दिखाई देती है। इस बारे में उर्फी ने खुद वीडियो में आकर भी बताया एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ मुझे पता है कि मैंने उसे मौके को कैसे संभाल। सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है इस बार लेकिन एक्ट्रेस जब सुर्खियों में आई तो सभी को हैरान कर दिया।
ऊर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि मीडिया के सामने उनका कपड़ा फट गया मुश्किल से 2 सेकंड पहले उनके कपड़े फट गए किसी ने नोटिस नहीं किया क्योंकि यह स्किन कलर का था इसीलिए किसी को पता नहीं चला कि मेरा कपड़ा फटा है मैं ही जानती हूं कि कुछ बूरा होने से कैसे बचा है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे और फिर जावेद का यह अब तक का सबसे ज्यादा वायरल मोमेंट हुआ है जिस तरह से कैमरे के सामने उनके कपड़े फट गए और फिर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया उस मौके पर उर्फी की शक्ल से साफ पता चल रहा है कि वह कितनी शर्म से पानी पानी हो गई है।
Advertisement
Next Article