India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बुर्ज खलीफा पर दिखा किंग ऑफ बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर, वायरल हुआ वीडियो

06:08 PM Sep 01, 2023 IST
Advertisement
शाहरुख़ के फैंस के लिए ये साल किसी ट्रीट से कम नहीं है। जहाँ बॉलीवुड के किंग खान 4 सालों से बड़े परदे से गायब थे वहीं अपने फैंस के लिए किंग खान इस साल 2023 में लगातार अपनी दूसरी फिल्म ‘जवान’ के साथ वापस से बड़े परदे पर छाने के लिए तैयार हैं। इस ट्रेलर का इंतज़ार किंग खान के फैंस को बेसब्री से था। इस फिल्म में शाहरुख़ काफी अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। 31 August की शाम बुर्ज खलीफा पर शाहरुख़ की जवान फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया जिसे फैंस ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 
Jawan Trailer At Burj Khalifa : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें की गुरुवार की शाम में शाहरुख़ की मचअवेटेड फिल्म ‘जवान ‘ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसी के साथ फैंस पागल हो चुके हैं शाहरुख़ खान के नए अंदाज़ को देख कर। 2  दिन पहले ही शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘बुर्ज खलीफा’ पर ट्रेलर रिलीज़ करने की बात साझा की थी। बुर्ज खलीफा और शाहरुख़ का काफी पुराना नाता रहा है। फिर चाहे वो उनके जन्मदिन पर उनको बधाई देनी हो या उनकी किसी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च। 
शाहरुख़ पहली बार साउथ के डायरेक्टर Atlee Kumar के  साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में पूरी स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार ‘Vijay  Sethupati’और  साउथ की स्टार एक्ट्रेस ‘नयनतारा और प्रियामि नज़र आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड से ‘Sanaya Malhotra,Sunil Grover और Sanjay Dutt इस फिल्म में चार चाँद लगाएंगे वहीं Deepika Padukon भी कमियों करते नज़र आएंगी।  
Advertisement
Next Article