India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मन्नत के बाहर हुए विरोध प्रदर्शन का असली वजह आया सामने, 'जवान' नहीं बल्कि SRK की इस वजह से ख़फा हैं फैंस

03:19 PM Aug 28, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल एसआरके इन दिनों अपने प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जल्द ही एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ परदे पर रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट भी सुनने को मिलते रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी एक्टर की फिल्म जवान को लेकर उनके बंगलो मन्नत के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन किया गया था। लेकिन एक्टर के घर के बाहर हुए विरोध का कारण उनका फिल्म जवान नहीं बल्कि कुछ और ही हैं। 
दरअसल हाल ही में एसआरके के मन्नत के बाहर भारी सुरक्षा बल देखा गया था। जिसके बाद लोगों को लगा कि इस विरोध प्रदर्शन के पीछे की वजह एसआरके के आने वाली फिल्म जवान हैं। मगर अब जो वजह निकल कर सामने आई है, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। शाहरुख़ के घर के बाहर भारी तादाद में सुरक्षा बल लगाने के पीछे की वजह उनकी अपकमिंग विज्ञापन हैं। बता दे की अभिनेता हाल ही में ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। 
एक्टर ने हाल ही में अपने एक विज्ञापन की प्रोमो के लिए शूटिंग की हैं, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि चलो साथ खेलें। विरोध प्रदर्शन शुरू होने से पहले संगठन ने एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, ”अभिनेता और अभिनेत्रियां इन विज्ञापनों में काम करते हैं और वे समाज को गुमराह करने की दिशा में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- ”बॉलीवुड सितारे भी जानते हैं कि यह गलत है, लेकिन उन्हें पैसा मिल रहा है इसलिए वे इसे बढ़ावा दे रहे हैं। 
संगठन के अध्यक्ष ने कहा की, “नई पीढ़ी जंगली रम्मी खेलने में शामिल है। अगर कोई बाहर जुआ खेल रहा है, तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन बड़े बॉलीवुड सितारे ऑनलाइन गेम को बढ़ावा दे रहे हैं। युवा पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं।”
 यही कारन हैं की एसआरके के मन्नत के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया था। बता दे की एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ स्टार्स नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आने वाली है। जवान 7 सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 
Advertisement
Next Article