India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मिस्टर फैसू ने किया Jannat Zubair संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म?एक्टर के लेटेस्ट व्लॉग से बड़ी लोगों की कंफ्यूज

01:01 PM Sep 02, 2023 IST
Advertisement
फैसल शेख उर्फ मिस्टर फेसू टीवी के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। साथ ही ये सोशल मीडिया का एक फेमस नाम है इनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।जिसके थ्रू उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट उनके फैंस को सोशल मीडिया पर मिलती है।बता दें, पिछले कई सालो से मिस्टर फैसु ने नई टॉप ब्रांड्स और दूसरे मीडियम के साथ कोलाबोरेट किया है और खुद को भरोसेमंद सोशल मीडिया हस्तियों में शामिल किया है।
वही फैसू के अक्सर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर संग रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ती रहती है और ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया स्टार ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में जन्नत सन अपने रिलेशनशिप को भी कंफर्म कर दिया है।फैसल के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा काफी पसंद की जाती है और वह जानते है कि दर्शकों के साथ सही तालमेल कैसे बिठाया जाए।

इन सबके बीच अब फैसल शेख अपने प्रोफेशनल करियर में एक नया मुकाम हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है।वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी नई चैट ‘लॉन्ग ड्राइव विद मिस्टर फैसू’ शुरू की है जिसकी दिलचस्प बात ये है कि उनके इस शो की पहली गेस्ट कोई और नहीं बल्कि उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेड जन्नत जुबैर थी।1 सितंबर को फैजल ने इस नए ब्लॉग को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था।
फैसल ने अपने ब्लॉग की शुरुआत में अपना एक्जिटमेंट जाहिर किया उन्होंने आगे जोर देकर कहा, अच्छी बात ये है कि चैट शो में आने वाले पहले मेहमान के साथ मेरा काफी कम्फर्ट जोन है मेरी वाइब्स उससे मेल खाती है उन्होंने अपने फैंस को सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा और शो में जन्नत जुबैर का वेलकम किया।जिसके बाद जैसे ही व्लॉग शरू हुआ मिस्टर फैजू कहते है कि मेरी अम्मी कहती है अच्छा काम करेंगे ना तो अच्छे कर्म होंगे और जब अच्छे कर्म होंगे न जाहिर सी बात है हमे जन्नत मिलेगी।
जिसके बाद फैजू कहते है- अगर मेरे कर्म अच्छे हैं तो मुझे भी जन्नत मिलेगी.” जन्नत जुबैर की ओर इशारा करते हुए फैसू ने कहा कहते हैं, “जन्नत मिल गई दोस्तों”।बता दे, फैजू और जन्नत के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों को अकसर हवा मिलती रहती है लेकिन दोनों ने शरू से अपने रिलेशन को दोस्ती बताया है।
Advertisement
Next Article