India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लाल रंग का अबाया पहन एक पुरस्कार लेने पहुंची Rakhi Sawant, हुई ट्रॉल्लिंग का शिकार

10:55 AM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं अक्सर राखी सावंत को पैपराजी को पोज देते हुए या फिर उनसे बातचीत करते हुए देखा जाता है उमरा करने के लिए मक्का मदीना पहुंची मक्का मदीना की मस्जिद अल-हरम में राखी नजर आ रही है वहीं उन्होंने अल्लाह को सच्चे मन से इस दौरान पुकारा है इस दौरान राखी अपने फैंस से भी मिलती दिखाई दी। जहां वह अपने फैंस से कहती हैं कि राखी नहीं ‘फातिमा’ कहो मुझे मैं ‘फातिमा’ हूं।
वहीं उन्हें फातिमा के नाम से उमराह के दौरान पुकारा जाने लगा राखी सावंत अपने राखी भाई वाहिद अली और उनकी पत्नी शाइस्ता के साथ उमरा पर पहुंची थी जहां की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।इस दौरान राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में राखी को अल्लाह की इबादत करते हुए देखा जा रहा है।
इस्लाम धर्म अपना कर राखी सावंत ने अपना नया नाम फातिमा रख लिया है सामने लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने अब अबाया पहना हुआ है और उनकी पूरी बॉडी कवर है इस लुक में बस राखी का चेहरा ही नजर आ रहा है वह अवार्ड जीतने के बाद पत्रकारों से बात करती दिखाई दे रही है साथ ही उन्होंने कहा- आदमी लोग करीब नहीं आना यह अवार्ड बहुत बढ़िया है सर में पड़ गया तो उड़ नहीं पाओगे यह नारी शक्ति का अवार्ड है कोई ढाई किलो का पंप नहीं और हाथ नहीं है।
राखी सावंत ने मीडिया को अपने पीछे आने का इशारा देते हुए कहा किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती खासकर बॉलीवुड में मेरे पीछे आओ..  बता दे, सामने आए इस वीडियो पर कहीं इंस्टाग्राम यूजर कमेंट करते हुए राखी सावंत को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं यह ड्रामा क्वीन है? तो वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसने बोला था आदिल नहीं से मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया अब यह खुद यही काम कर रही है… एक और यूजर ने कमेंट करके लिखा इसको खुला किसने छोड़ दिया। एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा सो चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।
आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए यह बताया था कि उन्होंने आदिल खान से 29 मई 2022 को निकाह किया और तब से आदिल हमेशा उन्हें मारता पीटता रहता था यहां तक की आदिल ने राखी से डेढ़ करोड़ रुपए भी लिए थे राखी सावंत ने आदिल पर एक्ट्रेस के अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था।
Advertisement
Next Article