India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड संग Armaan Malik ने रचा ली सगाई, जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे सिंगर

03:29 PM Aug 28, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर सिंगर कहे जाने वाली अरमान मालिक इन दिनों अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिंगर ने इंडस्ट्री में कई हिट सांग्स दिए हैं। जिसको लोग आज भी अपने प्लेलिस्ट में नंबर वन के पोजीसन पर रखते हैं। ऐसे में सिंगर अब अपने पर्सोनल लाइफ को लेकर इस वक़्त इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल अरमान ने हाल ही में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली हैं। जिसकी तस्वीरें इस वक़्त इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं। 
दरअसल अरमान मलिक अब सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं और अपनी लाइफ पार्टनर को दुनिया से रूबरू करवाया। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आए रहे हैं। बता दे की अरमान मलिक पिछले कई सालों से आशना श्रॉफ को डेट कर रहे थे। ऐसे में अरमान ने अब आशाना को हमेशा के लिए अपना बनाने का मन बना लिया हैं। जिसकी घोषणा सिंगर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कर दी हैं। 

अरमान मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में वो आशना को रिंग पहना रह हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उन्हें गले लगाते और तीसरी तस्वीर में उनके माथे पर किस करते हुए नजर आए। पोस्ट के साथ अरमान ने कैप्शन में लिखा, और हमारा फॉरएवर बस अभी शुरु हुआ है। फोटो में अरमान मलिक घुटनों के बल बैठ आशना श्रॉफ को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं।
ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे की आखिर कौन हैं ये आशाना श्रॉफ तो आपको बता दे की ये कोई और नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फैशन और वेलनेस के बारे में ब्लॉग बनाती हैं। 
वो अक्सर अरमान के साथ अपनी आउटिंग और डेट की झलकियां शेयर करती रहती हैं। कथित तौर पर दोनों एक-दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं। वही अब सगाई की तस्वीरें देखने के बाद फैंस को इन दोनों के शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। 
Advertisement
Next Article