India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शाहरुख खान के IIFA 2024 के लिए रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी

11:57 AM Sep 26, 2024 IST
Advertisement

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत],: सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर उत्साही प्रशंसकों की भीड़ से घिर गए, जब वह आईफा अवॉर्ड्स 2024 की मेजबानी के लिए अबू धाबी के लिए रवाना हुए। अपने बॉडीगार्ड और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ, शाहरुख को उत्सुक भीड़ के बीच से गुजरते देखा गया, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थी। काले रंग की हुडी, धूप का चश्मा और टोपी पहने शाहरुख खान ने भीड़ के बीच अपना संयम बनाए रखा।

भारी भीड़ के बावजूद, उन्होंने मुस्कुराते हुए प्रशंसकों का अभिवादन किया और टर्मिनल की ओर बढ़े, उनके बॉडीगार्ड ने पूरी मुठभेड़ के दौरान उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की। आईफा 2024 के लिए उत्सुकता बढ़ रही है, खासकर एक हल्की-फुल्की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, जहां शाहरुख और करण जौहर ने मस्ती-मजाक किया। इस कार्यक्रम में शाहरुख ने करण को उनकी लगातार मेजबानी के बारे में मज़ाकिया अंदाज़ में चिढ़ाते हुए कहा, "भाई, पिक्चर भी बना ना... कितना होस्ट करेगा तू?" जिस पर करण ने हँसते हुए जवाब दिया, जिससे दोनों के बीच दोस्ती का पता चलता है।

प्रशंसक बेसब्री से IIFA कार्यक्रम का इंतज़ार कर रहे हैं, जो हंसी, मनोरंजन और ग्लैमर से भरी रात का वादा करता है।
इसके अलावा, शाहरुख सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'किंग' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें कथित तौर पर उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) का नया संस्करण 27 सितंबर से 29 सितंबर तक अरब शहर में होगा।
तीन दिवसीय समारोह की शुरुआत IIFA उत्सव से होगी, जो दक्षिणी फिल्म उद्योगों- तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ को समर्पित एक कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में मेगास्टार चिरंजीवी को सम्मानित किया जाएगा।
दूसरे दिन, शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर जैसे सितारे IIFA पुरस्कार समारोह में अपनी मेजबानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मंच पर आएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि दूसरे दिन रेखा लंबे समय के बाद IIFA के मंच पर वापसी करेंगी। रेखा ने आखिरी बार 2018 में IIFA में परफॉर्म किया था। 'प्यार किया तो डरना क्या' से लेकर 'सलाम-ए-इश्क मेरी जान' तक, उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच पर उनके साथ रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और करण जौहर जैसे सितारे भी शामिल हुए। अपने आगामी कार्यक्रम के बारे में, रेखा ने IIFA टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, "IIFA मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो न केवल भारतीय सिनेमा के उत्सव का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि वैश्विक मंच पर कला, संस्कृति और प्रेम का एक जीवंत मिश्रण है।

यह घर जैसा लगता है - एक खूबसूरत शोकेस जहाँ भारतीय सिनेमा का जादू वास्तव में जीवंत हो उठता है, और मुझे वर्षों से उस जादू को सीधे अनुभव करने का सौभाग्य मिला है शाहिद कपूर, कृति सनोन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और विक्की भी अपने प्रदर्शन से इस भव्य समारोह में चार चाँद लगाएँगे। IIFA 2024 का समापन 29 सितंबर को विशेष, केवल आमंत्रण वाले IIFA रॉक्स के साथ होगा। हनी सिंह, शिल्पा राव और शंकर-एहसान-लॉय जैसे कलाकार दर्शकों के लिए लाइव प्रस्तुति देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article