India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ South industry की ये टॉप 3 फिल्में हुई सुपरहिट साबित

01:47 PM Sep 20, 2018 IST
Advertisement

South industry फिल्मों की धमक अब सिर्फ दक्षिण भारत में नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी पांव जमा चुका है। लोग बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन फिल्मों की कहानी पारिवारिक होने के साथ ही एक्शन, ड्रामा और इमोशनल का भरपूर पैकेज मिलता है। यही वजह है जोकि देश की लोकप्रिय फिल्मों साउथ की फिल्मों को ज्यादा वरीयता मिलती है।

 

आज का ऐसा दौर आ गया है कि South industry ने अपनी बेहतरीन फिल्मों के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री को पछाड़ दिया है। बॉॅलीवुड फिल्मों की तुलना में साऊथ में कई बेहतरीन फिल्में बनाई गई हैं।

पहले एक ऐसा समय था जब बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में बनती थीं लेकिन समय के साथ और बॉॅलीवुड इंडस्ट्री में बदलाव लाने के चक्कर में फिल्मों को टेस्ट बिल्कुल ही खराब कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ South industry में काफी अच्छी फिल्में बनती आ रही हैं। साऊथ इंडस्ट्री की फिल्में हॉलीवुड की फिल्मों को भी टक्कर देती हैं।

आज हम आपको साऊथ की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जो हॉलीवुड की फिल्मों को भी मात देती हैं। चलिए जानते हैं कि कौन सी साऊथ की फिल्में हैं जो हॉलीवुड फिल्मों को भी पीछे छोड़ सकती हैं।

1.24

यह फिल्म काफी दिलचस्प है यह साइंस फिक्शन फिल्म है जो समय यात्रा पर बनाई गई है इस फिल्म की मुख्य भूमिका में सुपरस्टार सूर्या और सामंथा नजर आयी थी यह फिल्म आपको काफी दिलचस्प लगेगी इस फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है।

2.आई

यह साउथ की काफी दिलचस्प फिल्म है यह फिल्म 14 जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म के मुख्य भूमिका में विक्रम और एमी जैक्सन नजर आये थे इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया था इस फिल्म की कहानी आपको काफी पसंद आएगी।

3.रोबोट

रोबोट रजनीकांत की अब तक सबसे शानदार फिल्म है इस फिल्म का एक्शन काफी जबरदस्त है इस फिल्म में आपको रजनीकांत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय नजर आयी थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करी थी।

 

Advertisement
Next Article