India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'एवेंजर्स' का कॉमेडी वर्जन बनाना चाहते है अक्षय कुमार , ये होगी टीम !

11:05 AM Sep 29, 2019 IST
Advertisement
 ‘हाउसफुल 4’ की रिलीज की तैयारी कर रहे अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वे इस फ्रेंचाइजी के पिछले हिस्सों के सभी प्रमुख कलाकारों के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं।
बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और चंकी पांडे के अलावा फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मुंबई में शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए । 
मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने कहा, ‘नाडियाड और मैं सोच रहे थे कि हमें एक ऐसी फिल्म बनानी चाहिए, जिसमें हम सभी कलाकारों (‘हाउसफुल’ फिल्म के कलाकार ) को एक साथ लाएं। मेरा मानना है कि यह हमारे वर्जन का ‘एवेंजर्स’ होगा, लेकिन ये कॉमेडी ‘एवेंजर्स’ होगा।’
‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, असिन और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं। हालांकि अक्षय के अलावा रितेश देशमुख और चंकी पांडे इस फ्रेंचाइजी के हर सीरीज में शामिल रहे हैं। 
अक्षय ने आगे कहा, ‘वे (सभी कलाकार) हमेशा ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे। हम हमेशा उनके बारे में सोचते हैं और बात करते हैं।’
 आपको बता दें हाल ही में  ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रेस्पॉन्स मिला है। फिल्म हाउसफुल 26 अक्टूबर यानी दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है। 

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने अपने हाथों से बनाकर दिया ये खास गिफ्ट !

Advertisement
Next Article