India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की रीमेक में खतरनाक विलेन की भूमिका से कमबैक करेंगे शाहरुख़ खान

08:58 AM Sep 28, 2019 IST
Advertisement
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है और अपनी आखिरी रिलीज़ जीरो की असफलता के बाद किंग खान ने खुद को ब्रेक दिया है। फैंस भले ही उनके जल्द कमबैक की उम्मीद कर रहे है, पर शाहरुख़ एक अदद स्क्रिप्ट की तलाश में है। 
इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल और रीमेक बनाने का ट्रेंड चल रहा है और इसी कड़ी में अब एक हॉलीवुड रीमेक काफी सुर्खियां बटोर रही है।  चर्चा है की इस फिल्म में किंग खान अहम किरदार निभाते नजर आ सकते है। 
बॉलीवुड में चर्चा है कि हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म किल बिल का हिंदी में रीमेक बनने जा रहा है। चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख मेन विलन बिल की भूमिका निभा सकते हैं।
 बताया जा रहा है कि निखिल द्विवेदी ने हिंदी रीमेक के लिए इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं। अब इस रीमेक को बनाए जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं। 
हालांकि इसका अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। शाहरुख ने अपनी पिछली फिल्म ‘जीरो’ के बाद कोई फिल्म भी साइन नहीं की है। यह भी बताया जा रहा है कि शाहरुख भी अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।
अब देखना होगा की शाहरुख़ खान के साथ किल बिल के हिंदी रीमेक की घोषणा कब की जाती है और क्या शाहरुख़ खान का ये कमबैक उन्हें बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिला पायेगा ! बता दें शाहरुख़ खान ने कुछ समय पहले रिलीज़ हुई हॉलीवुड एनीमेशन फिल्म सिम्बा में मसाबा के किरदार को आवाज दी थी, जिसे काफी पसंद किया गया था।

इस साउथ ब्लॉकबस्टर की रीमेक में कार्तिक आर्यन निभाएंगे लीड रोल, बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल

Advertisement
Next Article