India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड में डेब्यू कर रही Alia Bhatt की पहली फिल्म का ट्रेलर लांच, इस किरदार को बखूबी निभाती दिखी एक्ट्रेस

01:20 PM Jun 18, 2023 IST
Advertisement
आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म  ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म है साथ ही ये पहली बार है जब आलिया को किसी हॉलीवुड मूवी में देखा जाएगा। साथ ही एक्ट्रेस इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली है। 
 इस फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। इसके ट्रेलर को देख कर साफ़ पता चल रहा है कि आलिया इस फिल्म में  गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं।  बता दे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ट्रेलर को लांच किया है जिसमे वो कुछ सीन्स में ही साफ़ तौर से नजर आई। 

हलाकि विलेन का रोल प्ले कर रही आलिया ने इसमे बाज़ी मरी है। साथ ही एक्ट्रेस इस रोल में काफी फिट और अपना किरदार अच्छे से निभाती हुई दिखाई दे रही है। ट्रेलर को देख लोगों ने भी कमेंट कर आलिया के इस बॉलीवुड से हॉलीवुड डेब्यू की तारीफ की है। विलेन का रोल प्ले कर रही आलिया इसमे काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी। 
हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म का फैंस लम्बे समय से इंतजार कर रहे है ऐसे में ट्रेलर का सामने आना लोगों के लिए काफी सरप्राइज लेकर आया जिसमे आलिया को दमदार किरदार निभाते हुए देखा गया। बता दे आलिया ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी इसी के ये ये एक्ट्रेस की पहली हॉलीवुड फिल्म है और ये फिल्म एक्ट्रेस के लिए काफी ख़ास है। 
बता दे आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं। साथ ही फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है। अब देखना होगा लोगो को आलिया की ये पहली हॉलीवुड मूवी कैसी लगती है। 
Advertisement
Next Article