India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड में डेब्यू से पहले नर्वस हैं आलिया भट्ट,एक्ट्रेस को सता रहा है ये डर

04:49 PM May 19, 2022 IST
Advertisement
बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और कहे तो बड़े ही कम उम्र में अपनी परचम लहराने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड में तो अपना दबदबा बना चुकी हैं।  लेकिन अब एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।जहां वो हार्ट ऑफ़ स्टोन मूवी से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।  वही फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं।  ऐसे में शूट में जाने से पहले आलिया काफ नर्वस दिख रही हैं।  और अपने डर को आलिया ने खुद अपने पोस्ट के जरिये बताया हैं।  
हॉलीवुड डेब्यू से पहले नर्वस हैं आलिया 
दरअसल फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में शामिल होने की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट साझा कर दी है। तस्वीर में एक्ट्रेस सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं, और इस दौरान वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस सेल्फी को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर आलिया ने लिखा, और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं। मैं बार-बार एक न्यू कमर की तरह महसूस कर रही हूं और बहुत नर्वस हूं। मेरे लक के लिए विश करें।

सितारों ने भी एक्ट्रेस का किया हौसलाफजाई

वही आलिया के पोस्ट डालने के बाद लगातार उनके फैंस उन्हें बढ़ाए दे विश तो कर ही रहे हैं साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी पोस्ट पर कमेंट कर आलिया का हौसला बढ़ा रहे हैं। जिसमे अभिनेता अर्जुन कपूर ने उन्हें इंटरनेशनल खिलाड़ी बताया है, जबकि एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान, रिदधिमा कपूर साहनी, पूजा भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर और मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है।
इस किरदार में नजर आएंगी आलिया 
वही बात करे फिल्म की तो हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देंगे। वही आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का एलान मार्च, 2022 में नेटफ्लिक्स ऑफ इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी थी।
Advertisement
Next Article