India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉलीवुड स्टार निक फ्यूरी ने किया खुलासा, बाहुबली-3 में काम करना खुशकिस्मती होगी

11:06 AM Mar 10, 2019 IST
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो अगर दुनिया के पास सुपरमैन , स्पाइडर मैन और थॉर है तो हमारे पास बाहुबली है। लोकप्रियता के मामले में बाहुबली ऐसा किरदार है जो सबसे ज्यादा चर्चित है और बाहुबली – 2 के बाद तो इसकी लोकप्रियता अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुँच गयी है।

एस एस राजामौली द्वारा रचित बाहुबली किरदार फ़्रेंचाइज़ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब फ़्रेंचाइज़ है और कमाई के मामले में इस फ़्रेंचाइज़ से नए रिकॉर्ड बनाये है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर प्रभास का करियर भी इस फिल्म के बाद नयी ऊंचाइयों पर पहुँच गया है।

साथ ही इस फिल्म ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को भी नए आयाम दिए है। इस फिल्म सीरीज की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज अवेंजर्स के अभिनेता निक फ्यूरी ने भी इस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है।

जी हाँ हॉलीवुड फिल्म सीरीज अवेंजर्स के मुख्य किरदारों में से एक और जाने माने अभिनेता सैमुअल जैक्सन जो इस फिल्म सीरीज में निक फ्यूरी का किरदार निभाते है , उन्होंने ये इच्छा जाहिर की है कि वो बाहुबली सीरीज का हिस्सा बनना चाहते है।

सैमुअल जैक्सन ने सिंगापूर में मशहूर यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू में खुलासा किया की वो बाहुबली सीरीज के बड़े फैन है। इस इंटरव्यू में सैमुअल अवेंजर्स की नयी फिल्मं कैप्टन मार्वल के सिलसिले में आये थे।

साथ ही निक फ्यूरी ने ये भी बताया की वो बॉलीवुड फ़िल्में पसंद करते है पर बाहुबली सीरीज ने उन्हें सबसे ज्यादा इम्प्रेस किया है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा की अगर उन्हें मौका मिले तो वो बाहुबली – 3 में जरूर शामिल होना चाहेंगे।

साथ ही सैमुअल जैक्सन ने बताया की उनका भारत आने का प्लान है और यहाँ आकर वो बॉलीवुड सितारों से भी मिलना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा की अगर उन्हें भारत से काम मिले तो उन्हें बेहद ख़ुशी होगी।

पहली बार सैफ और करीना के साथ अपने गाँव पटौदी पहुंचा तैमूर, झलक पाने दौड़ा गाँव

Advertisement
Next Article