India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल के बाहर एक्ट्रेस सुरवीन चावला हुई अपनी नवजात बेटी के साथ हुई स्पॉट, वीडियो वायरल

05:34 PM Apr 22, 2019 IST
Advertisement

साल 2015 में अभिनेत्री सुरवीन चावला ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी की थी और अपनी शादी की बात उन्होंने करीब 2 सालों तक मीडिया और फैंस से छुपाये रखी। बीते 15 अप्रैल को सुरवीन चावला ने बेटी को जन्म दिया पर इस बार उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी ख़ुशी शेयर की।

फैंस को भी उनकी नवजात बेटी की झलक का इंतजार था और उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के पैरों की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने मातृत्व सुख की ख़ुशी फैंस के साथ बांटी। साथ ही उन्होंने पोस्ट में कैप्शन दिया, “अब हमारे पास छोटे जूते के लिए उसके छोटे पैर हैं! हमारे परिवार में हमारी बेटी ईवा का स्वागत है और हम इसे पाकर बेहद खुश है।”

पिछले दिनों सुरवीन चावला को अस्पताल से छुट्टी और वो अपने पति और बच्ची के साथ जैसे ही हॉस्पिटल से बहार निकल रही थी फोटोग्राफर्स ने उनकी कई तस्वीरें ली और उनका एक वीडियो भी शूट किया गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो क्लिप में सुरवीन अपनी नवजात बच्ची को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही है जिसे उन्होंने ब्लैंकेट में लपेटा हुआ है। जबकि सुरवीन के पति अक्षय बच्ची का पालना पकडे नजर आ रहे है। सुरवीन के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रही है।

नवजात को पकड़े हुए देखा गया है, जो कि कंबल में लिपटा हुआ है; जबकि पिताजी प्रिय को बच्चे के पालने में पकड़े हुए देखा जाता है।इस मौके पर जब फोटोग्राफर्स सुरवीन चावला और उनके परिवार की तस्वीरें ले रहे थे तो एक्ट्रेस सभी को हाथ हिला कर धन्यवाद देती भी दिखाई दी।

जब सुरवीन प्रेग्नेंट थी उस दौरान भी वो अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती नजर आयी और उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

इससे पहले नवंबर में सुरवीन ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और सोशल मीडिया पर अक्षय के साथ अपनी फ्रेम की हुई तस्वीर पोस्ट पोस्ट की थी जिसके साथ एक जोड़ी बेबी शूज रखे हुए थे।

अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी सुरवीन चावला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही और अपनी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर किया। इस दौरान उनकी फिटनेस योगा करते हुए और गोद भराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

खुलासा : फिल्म कलंक के लिए पहली पसंद नहीं थी आलिया, इस अभिनेत्री को ऑफर हुआ था रूप के रोल !

Advertisement
Next Article