India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल के बेड़ पर पहुंचे Bigg Boss fame Raqesh Bapat, आखिर कैसे हुई एक्टर की ये हालत?

01:17 PM Aug 01, 2023 IST
Advertisement
पॉपुलट टीवी एक्टर राकेश बापट लम्बे समय बाद बिग बॉस ओटीटी के जरिए चर्चाओं में आए थे। इस शो से एक्टर को खूब लाइमलाइट हासिल हुई। वहीं, रियलिटी शो के दौरान ही उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया और उनकी लव स्टोरी काफी वक़्त तक चर्चाओं में बनी रही। एक्टर का केयरिंग अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया था। उनकी और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री देख फैंस को लगने लगा कि ये दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। इतना ही नहीं इस कपल के परिवार वाले भी इस रिश्ते को लेकर राज़ी थे। 
लेकिन अचानक फिर इनके बेअकप की खबरें सामने आईं। बाद में कपल ने खुद पब्लिकली अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद फैंस को एक बड़ा झटका लगा था। वहीं, अब जो खबर सामने आ रही है उसके बाद राकेश के फैंस एक बार फिर टेंशन में आ जाएंगे। दरअसल, अब ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर की हालत कुछ ठीक नहीं है। अब उनकी तबियत को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं। आपको बता दें, फिलहाल राकेश बापट हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 
इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने चाहने वालों के साथ अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। हाल ही में राकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने हॉस्पिटल के बेड़ से अपनी एक फोटो पोस्ट की। आपको बता दें, इस फोटो में एक्टर के हाथ में ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन इस तस्वीर में राकेश का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा। हालांकि, उन्होंने थर्मामीटर वाला और ईविल ऑय इमोजी बनाकर बताया है कि वो बीमार हैं। 
मगर राकेश को क्या हुआ है, वो हॉस्पिटल में क्यों एडमिट हैं इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। इसी बीच अब एक्टर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी उनकी स्पीडी रिकवरी की प्रार्थना की है। अब उम्मीद है कि एक्टर जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे और अपने घर वापिस लौट आएंगे। 
वहीं, बात अगर राकेश बापट के वर्क फ्रंट की करें तो वो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं। उन्हें बिग बॉस ओटीटी के अलावा ‘तू आशिकी’, और ‘बात हमारी पक्की है’ जैसे शोज में देखा गया था। इसके साथ ही ‘कुबूल है’ और मर्यादा जैसे सुपरहिट शोज में भी एक्टर नज़र आ चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। ‘तुम बिन’, ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘कुछ दिल ने कहा’ और ‘कोई मेरे दिल में है’, जैसी कई फिल्मों में काम करने के बाद अब उन्हें वेब सीरीज में भी देखा जा रहा है। 
Advertisement
Next Article