India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल में एडमिट Payal Malik की तबियत में आया सुधार, Armaan Malik ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दी हेल्थ अपडेट

04:01 PM May 04, 2023 IST
Advertisement
आज यूट्यूब की दुनिया में जाना-माना नाम बन चुके अरमान मलिक (Armaan Malik) इन दिनों काफी लाइमलाइट में छाये हुए हैं। दोनों बीवियों की प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद अब अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक अस्पताल में भर्ती हैं। जी हाँ…! आपने सही सुना डिलीवरी के बाद से ही पायल की तबीयत काफी खराब थी, 
उन्हे डिलीवरी के बाद कई कॉम्प्लीकेशन्स आ रहे थे। 2 मई की रात को पायल को अचानक मुँह से खून आने की परेशानी भी झेलनी पड़ी। जिसके बाद बीते दिन उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब उनके पति अरमान ने उनकी हेल्थ अपेडट बताई है और वह कबतक घर वापिस आएँगी इस बात की जानकारी भी दी हैं। 
क्या हैं पायल मलिक की हेल्थ अपडेट

हाल ही में अरमान मलिक ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि पायल का पूरा चेकअप हुआ। जिसके बाद अब पायल पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। वह डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में हैं। साथ ही अरमान ने कहा कि पायल के सारे चेकअप्स हुए और उनकी अब तक की सारी रिपोर्ट्स नॉर्मल आई हैं। डॉक्टर एक-दो दिन में पायल को डिस्चार्ज भी कर देंगे। और घबराने जैसी कोई बड़ी बात नहीं हैं। 
पायल मलिक के मुंह से निकला था खून
बीते दिनों अरमान मलिक की पत्नी पायल की तबीयत बहुत खराब हो गई थी। पायल के मुंह से खून भी निकला था, जिसके बाद अरमान सारा काम छोड़कर पायल को लेकर अफरा-तफरी में हॉस्पिटल पहुंचे थे। पायल का सीटी स्कैन होने के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि पायल के लंग्स में इनफेक्शन हो गया है, जिसके बाद उन्हें एडमिट कर दिया गया था। लेकिन अब उनकी हालिया तबियत में काफी सुधार भी आया हैं। 
कुछ दिन पहले जुड़वाँ बच्चो को दिया जन्म 
कुछ ही दिन पहले दो जुड़वाँ बच्चो को जन्म दने वाली पायल मलिक अब तीन बच्चों की मां बन गई हैं। कुछ दिन पहले ही पायल ने जुड़वा बच्चों यानी एक बेटे और बेटी को जन्म दिया। उनके बेबीज का नाम अयान और तूबा रखा गया। अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों की धूमधाम से छठी भी मनाई थी। जिसे उन्होंने अपने ब्लॉग में भी दिखाया था। वहीं, अप्रैल में ही अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक भी पहली बार मां बनने का सुख पाया। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जैद है। अरमान को पहली पत्नी से एक और बेटा है, जिसका नाम चिरायु है। 
अरमान और उनकी पूरी फैमिली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। अरमान, कृतिका, पायल और उनका बेटा चिरायु भी यूट्यूबर है। इसके अलावा अरमान म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। 
Advertisement
Next Article