India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल में भर्ती हुए बॉलीवुड सिंगर Papon, 13 साल के बेटे के लिए सिंगर ने लिखा इमोशनल नोट

04:46 PM May 13, 2023 IST
Advertisement
पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर पैपॉन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही क्योंकि कहा जा रहा है कि सिंगर हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जी हां, अब पैपॉन के मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आई है। ऐसे में फैंस भी टेंशन में आ गए हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?
आपको बता दें, अभी तक ये जानकारी तो सामने नहीं आई है कि उन्हें क्या हुआ है। लेकिन राहत इस बात की है कि अब उनकी हालत ठीक है। दरअसल, खुद सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर अपने चाहने वालों को अपना हेल्थ अपडेट दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने 13 साल के बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।
सिंगर ने ट्विटर पर अपनी और अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनका 13 साल का बेटा उनकी देखभाल कर रहा है। उन्होंने लिखा, “इन छोटी-छोटी लड़ाइयों को हम सब अकेले ही लड़ते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से इन घटनाओं को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पसंद नहीं करता। लेकिन पिछली रात अलग थी। ये पहली बार था, मेरे छोटे बेटे ने, जो 13 साल का है, उसने पूरी रात हॉस्पिटल में रहकर मेरी देखभाल की।”

सिंगर ने आगे लिखा, ये एक इमोशनल मोमेंट है और मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ शेयर करना चाहता हूं। मुझे वो सब समय याद है जब मैं अपने माता-पिता के लिए ऐसा किया करता था। काश वे अपने पोते पुहोर को अपनी बारी लेते हुए देखने के लिए आस-पास होते!” 

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं और सभी आशीर्वादों और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं! मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ!” बता दें, पैपॉन और उनके बेटे का बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है। 
Advertisement
Next Article