India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए धर्मेंद्र, वीडियो जारी कर फैंस को बताया 'जो गलती मैंने की आप मत करना'

12:15 PM May 02, 2022 IST
Advertisement
बॉलीवुड के वेटरेन एक्टर धर्मेंद्र को शनिवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।  उनकी तबियत अचानक बिगड़ने की वजह से धर्मेंद्र को हॉस्पिटल ले जाया गया था। धर्मेंद्र के हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सुनते ही उनके फैंस उनके लिए परेशान हो गए। जब से धर्मेंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराये गए तभी से उनके फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे है। 
धर्मेंद्र अब ठीक है और वह संडे को ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए थे।  आज सुबह ही धर्मेंद्र ने अपनी तबियत को लेकर एक वीडियो जारी किया है। 
 

वीडियो में धर्मेंद्र ने हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह बताई है और अपने फैंस को रहत की साँस दी है । 86 साल के धर्मेंद्र ने बताया की वह मसल पूल होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराये गए थे। वीडियो में धर्मेंद्र ने ये भी बताया की इंसान को अपने काम करने की लिमिट का पता होना चाहिए। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो डाल कर धर्मेंद्र ने कहा ‘”दोस्तों अपनी लिमिट्स को जाने , कोई काम लिमिट से ज्यादा न करे।  मैंने किया और मैंने ने आज सबक सीखा”।  धर्मेंद्र ने वीडियो में आगे कहा “दोस्तों, कुछ भी लिमिट से ज्यादा मत करो। मैंने इसे किया और पीठ पर एक बड़ी मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा। इसलिए मुझे दो-चार दिन अस्पताल जाना पड़ा। यह मुश्किल था। वैसे भी मैं आपकी शुभकामनाओं के साथ वापस आ गया हूं , उनका आशीर्वाद। तो चिंता न करें। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा। आप सभी को प्यार।”
धर्मेंद्र की वीडियो आते ही उनकी पोस्ट पर उनके फैंस ने और सेलिब्रिटीज ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने लिखा “लव यू”।  आपको बता दे धर्मेंद्र हाल फिलहाल करन जोहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी है। 
Advertisement
Next Article