India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हॉस्पिटल से 9 दिन बाद घर लौटी Mouni Roy ने पति Sooraj के लिए कही ये बात

03:32 PM Jul 22, 2023 IST
Advertisement
कलर्स टीवी के फेमस शो नागिन से घर-घर में जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनी रोय के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद उसके चाहने वाले चौक गए है क्योकि अचानक खबर आई की मोनी रॉय अस्पताल में भर्ती हो गई है इसके बाद अब खुद मोनी रॉय ने अपने फैंस को इन्फॉर्म किया है। मोनी रॉय ने अपने फैंस को खुद से जुड़ी हुई एक चौकाने वाली खबर दी है।
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये मोनी रॉय ने बताया कि अब वो शांति का अनुभव कर रही है एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले 9 दिनों से वो अस्पताल में थी। मोनी ने एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने अपने दिल से जुड़े लोगों संग ख़ास तस्वीरें शेयर की है और ये दिल छू लेने वाली बात इस पोस्ट के जरिये कही है। बता दे एक्ट्रेस ने अपने पति सूरज नांबियार को लेकर बेहद ही ख़ास बाते लिखी।
बता दे, मोनी जब से अस्पताल में पहुंची जब से उनके पति ने उनके साथ हर पल, हार मिनट हर लम्भा बिताया है साथ ही एक्ट्रेस का खास ख्याल रखा है। इस प्यारे जेस्चर से मोनी बहुत टच हुई है। मोनी ने इंस्टा पोस्ट के जरिये कहा- मैं अभी भी इस सोच में हूँ की मैं अभी भी अस्पताल में हूँ,एक्ट्रेस ने कहा हॉस्पिटल में उन्होंने पूरे 9 दिन स्पेंट किये है अब वो बेहद ही ख़ुशी से वपास घर आई है।
एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी कंडीशन के बारे में बात की और बताया कि मै अब एक बेहतर स्तिथि मैं हूँ साथ ही एक्ट्रेस ने अपने करीबी और प्यारे दोस्तों का शुक्रियादा किया और कहा- बेहद प्यार और आई लव यू गाइज। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने अपने पति सूरज की तारीफ करते हुए और उनका थैंक्यू करते हुए कहा कि तुम्हारे जैसा कोई नहीं है, मैं हमेशा से तुम्हारी आभारी रहूंगी। ॐ नमः शिवाए
बता दे, मोनी रॉय की इस पोस्ट पर उनके फैंस और चाहने वाले भर-भर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है साथ ही एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में उनकी हालत ख़राब होने पर लोग ये भी कयास लगा रहे है कि शायद मोनी ओवर थिंक करने के कारन तो अस्पताल में नहीं चली गयी।
Advertisement
Next Article