India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होली के जश्न में इस कदर डूबीं Urvashi Rautela, ढोल पर बैठकर दी चप्पल तोड़ परफॉर्मेंस

02:19 PM Mar 09, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। उर्वशी रौतेला ने अपनी होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिसमें एक्ट्रेस पूरी तरह होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।
उर्वशी की तस्वीरों और वीडियोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार उर्वशी ने भी जमकर होली खेली है और खूब डांस भी किया है। इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वो ढ़ोल पर बैठकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उर्वशी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर बढ़-चढ़कर कमेंट भी कर रहे हैं।
होली सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस एक वाइट कुर्ती और कूल शेड्स और चंकी सिल्वर ज्वेलरी पहनी दिख रही हैं। सामने आए वीडियो में होली के रंगों में डूबी उर्वशी ‘आंख मारे’ पर झूमती नजर आ रही हैं। होली पार्टी में उर्वशी ने काफी मस्ती और डांस किया है और एक्ट्रेस की होली की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी टूटी हुई चप्पलों की एक फोटो शेयर की है। फोटो में अदाकारा की चप्पल की दोनों पट्टियां और सोल तक टूटा नजर आ रहा है। उर्वशी के होली पार्टी से सामने आए डांस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है उनके डांस मूव्स के साथ-साथ फैंस उनके एक्सप्रेशन और एनर्जी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
उर्वशी के ढ़ोल कर बैठकर डांस करने का वीडियो आग की तरह फैल रहा है जिस पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ढोलवाले की ईद, दिवाली सब है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ढोलवाला सोच रहा होगा कि हल्के में मत लेना उर्वशी को। ढोल पर बिठाकर नचाया हूं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अब्बा मैं भी ढोलवाला बनना चाहता हूं। पैसे कम कमाऊंगा पर खुश रहूंगा।’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई उतार दे ऋषभ भाई मारेंगे’।
Advertisement
Next Article