India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होली के मौके पर Sidharth-Kiara ने दिया फैंस को नायाब तोहफा, शेयर की हल्दी सेरेमनी की खुबसूरत तस्वीरें!

11:53 AM Mar 07, 2023 IST
Advertisement
बी-टाउन इंडस्ट्री की शादियां कितनी खास होती हैं इस बात से तो हर एक व्यक्ति वाखिफ ही हैं। और बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे भी कई कपल हैं जो इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं, ऐसे में होली का माहौल इनके प्यार में रंग भरने के लिए आ चुका हैं। इस कपल लिस्ट में हम सबसे पहले बात करेंगे इस साल की सबसे बड़ी बिग फैट वेडिंग करने वाले सिड और कियारा की जो इसी साल 7 फरवरी को एक दूसरे के हो चुके हैं। 
ऐसे में ये कपल इस साल शादी के बाद अपनी पहली होली सेलेब्रेट करेगा। और इस होली के ख़ुशी की वाले दिन पर कपल ने अपने फैंस के लिए बेहद ही नायब तोहफा बचाकर रखा था। जी हाँ…! इनकी शादी बॉलीवुड में चर्चाओं का विषय बनी हुई थी। नो फोन पालिसी को अपनी शादी में अपनाने वाले सिड-कियारा ने अपनी शादी में खासतौर पर ध्यान रखा था कि शादी में उनकी पिक्चर्स रिवील न हो सके। ऐसे में फैंस के लिए उनकी शादी और प्री-वेडिंग तस्वीरें देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गयी थी। 
शादी से जुडी कई तस्वीरें अब तक खुद कपल्स द्वारा रिवील करवाई जा चुकी हैं और अब होली के खास मौके पर ये कपल अपने फैंस के लिए बेहद ही नायाब तोहफा लाया हैं। अपनी पहली होली पर मिसेज मल्होत्रा यानी कियारा ने पति सिद्धार्थ संग अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर फैंस को रंगों के त्योहार की बधाई दी है। 

कियारा ने इंस्टा पर सिद्धार्थ और अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमे आपको बता दे कि ये उनकी हल्दी सेरेमनी की फोटो लग रही है। इन तस्वीरो में दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही हैं और साथ ही दोनों एक दूसरे को स्माइल के साथ निहार रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है,” मेरे और मेरे लव की तरफ से आपको आपके लव वंस को हैप्पी होली.” 
सिद्धार्थ-कियारा वर्क फ्रंट 
अब सिद्धार्थ और कियारा के वर्क फ्रंट की बात की जाये तो जल्द ही एक्ट्रेस अपने सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ फिर एक बार स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी जिसमे वह उनके संग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ साइन कर चुकी है। दूसरी तरह बात करे बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आयी फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था और अब ही सिड रोहित शेट्टी के अगली ओटीटी पेशकश में शिल्पा शेट्टी संग नज़र आएंगे यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर बताई जा रही हैं जिसके लिए सिद्धार्थ ने शादी के बाद से ही इसके सेट पर फ़ौरन वापसी कर ली थी।
Advertisement
Next Article