India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हो गया साफ इस वजह से है Salman Khan इस एक्टर का करियर कर देना चाहते हैं बर्बाद

05:31 PM Jan 18, 2019 IST
Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan कई स्टार्स को बॉलीवुड में आने के लिए प्रेरित करते हैं। तो वह कईयों को लांच भी करते हैं। बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर राज करनेवाले दंबग खान से प्रेरित होकर बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेताओं में से एक हैं अर्जुन कपूर।

लेकिन एक वक्त था जब अर्जुन कपूर सलमान खान के काफी ज्यादा करीब थे लेकिन अब वही हैं Salman Khan के
सबसे बड़े दुश्मनों में से एक। सलमान खान बेफालतू में किसी से दुश्मनी मोल नहीं लेते हैं। लेकिन खबरों की माने तो अर्जुन कपूर ने सलमान के विश्वास के साथ खेला है।

जिन्हें Salman Khan खुद कभी चाह कर भी भुला नहीं सकते हैं। तो चालिए आपको बताते हैं अर्जुन कपूर की वह दो बाते जिसे वजह से बने वह सलमान खान के दुशमन।

 

सलमान खान की बहन अर्पिता को किया बेईज्जत

Salman Khanकी बहन अर्पिता खान की सारेआम अर्जुन कपूर ने एआईबी शो में बेईज्जती की थी। अर्जुन कपूर ने सारी हदे पार कर अर्पिता के बारे में ऐसी बातें कही थीं जो शायद ही कोई करता।

जबकि अर्जुन कपूर और अर्पिता खान के पिता दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। खबर यह भी थी कि अर्पिता और अर्जुन दोस्त से बढ़कर थे।

अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा मलाइका अरोड़ा का नाम

Salman Khan के बड़े भाई अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ भी अर्जुन कपूर का नाम जुड़ा था। अब अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया है। बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बीच में दरार आने की वजह अर्जुन कपूर को भी माना गया है।

लेकिन दोनों ही कलाकार इस बारे में कुछ भी कहने से बचते रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों से निकल रही खबर यह है कि अर्जुन की मलाइका से दोस्ती के चलते अब उन्होंने सलमान खान से दुश्मनी ले ली है।

Advertisement
Next Article