India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हो जाइये तैयार! बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती

11:50 AM Apr 05, 2022 IST
Advertisement
निर्देशक नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की जोड़ी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है, आखिरकार दोनों ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है। बता दें कि ये फिल्म 2017 की हिट बंगाली फिल्म ‘पोस्टो’ की हिंदी रीमेक है। हालही में शास्त्री विरुद्ध शास्त्री की पूरी टीम ने केक काट कर अपनी फिल्म के रैप को सेलिब्रेट किया। 
पूरी हुई शास्त्री विरुद्ध शास्त्री की शूटिंग 
अगर बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें परेश रावल, नीना कुलकर्णी, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, शिव पंडित और मनोज जोशी जैसे कई कलाकार शामिल हैं। बताते चलें कि बंगाली फिल्म ‘पोस्टो’ एक इमोशनल रोलर कोस्टर सवारी थी जो अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच एक बच्चे की कस्टडी के मुद्दे पर फिल्मायी गयी थी। 

देखने मिलेगी अमित और मिमी की केमिस्ट्री 

टीएमसी नेता मिमी चक्रवर्ती बंगाली एडिशन पोस्टो से अपनी भूमिका को फिर एक बार निभाने के लिए तैयार है, लोकप्रिय अभिनेता अमित साध ‘जीशु सेनगुप्ता’ की भूमिका निभा रहे हैं। इसका मतलब है कि हम सभी फैंस को मिमी और अमित की जोड़ी कपल के रूप में देखने को मिलेगी। वहीं परेश रावल दिवंगत सौमित्र चट्टोपाध्याय के किरदार यानी बच्चे के दादा की भूमिका निभाएंगे। 
फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी आएंगे नजर

 ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पोस्टो के इस हिंदी वर्जन में नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। चाइल्ड आर्टिस्ट भी मुंबई से ही है। कलाकारों में नीना कुलकर्णी, अमृता सुभाष, शिव पंडित और मनोज जोशी जैसे अनुभवी कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

‘बेलाशुरु’ की रिलीज का बेसब्री से हो रहा इंतजार
इस बीच, निर्देशक नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी अभी 20 मई को अपनी अगली बंगाली फिल्म ‘बेलाशुरु’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर ‘बेला शेषे’ की अगली कड़ी है और हम देखेंगे स्वर्गीय सौमित्र चट्टोपाध्याय और स्वातिलेखा सेनगुप्ता एक आखिरी बार एक दूसरे के साथ नजर आएंगे।
Advertisement
Next Article