India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

48 साल की उम्र में ऋतिक रोशन की 8-पैक एब्स वाली बॉडी देख कर बॉलीवुड के Newcomers के उड़ गए होश

05:49 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement

ऋतिक रोशन ने सप्ताह की शुरुआत अपने 8-पैक एब्स दिखाते हुए अपनी कुछ हॉट तस्वीरों के साथ की। जिससे उन्होंने सोशल मीडिया पर तूफ़ान मचा दिया है। सोमवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 8-पैक एब्स की कुछ तस्वीरें शेयर कर के हम जैसे काफी लोगों को इंस्पायर किया है।अभिनेता वर्तमान में दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म फाइटर पर काम कर रहे हैं।

ऋतिक जहाँ 48 के हो कर इतने फिट नज़र आ रहे हैं वहीं आज कल के युवा जो सुबह उठकर अपने काम पर भी जाने से कतराते हैं,वहीं ऋतिक लाइफ के इस स्टेज में भी अपने काम के साथ अपने बॉडी को मेन्टेन रखते हैं।और आज कल के बॉलीवुड के newcomers को फुल टक्कर दे रहे है। तस्वीर में ऋतिक शीशे के सामने खड़े होकर अपनी टी-शर्ट उठाकर अपनी बॉडी दिखा रहे हैं। तस्वीरें जिम में क्लिक की गई हैं और वह काली टोपी और काली टि- शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सोमवार को पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा  “Alright. Let’s go. #2023.”

जिस पर वरुण धवन ने उनके कैप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ok then “। एक फैन ने लिखा, “सर बस 2 एब्स दीजिए।” दूसरे ने कहा, “सोमवार से डाइट ठीक है?” एक ने यह भी टिप्पणी की, “भाई के एब्स में एब्स हैं।” एक अन्य ने उनका उत्साह बढ़ाते हुए कहा, “पुराना ऋतिक वापस आ गया है।” एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया: “क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि यह आदमी 48 साल का है।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था: “और यह इंस्टाग्राम पर आज की पोस्ट है”।

रितिक जल्द ही  दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं,  वे सिद्धार्थ की अगली फिल्म फाइटर में एक साथ नजर आएंगे, जो जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अनिल कपूर भी हैं। दो महीने पहले, ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी और अपने फैंस को बताया की उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 


Advertisement
Next Article