India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sharmin Segal के रिसेप्शन पार्टी में दिखा सितारों का जमावड़ा, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

03:03 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

नवविवाहित शर्मिन सेगल और अमन मेहता ने शनिवार को मुंबई में करीबी दोस्तों और फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए एक शादी का रिसेप्शन दिया। शादी के बाद के समारोह में रणवीर सिंह, अदिति राव हैदरी और सारा अली खान जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होकर इस खास शाम को और भी खूबसूरत बना दिया। इस मौके पर एक्ट्रेस शर्मिन सहगल बेज कलर की सिल्क साड़ी पहने नजर आई। तो वहीं अमन मेहता ब्लैक कलर के सूट में नजर आए।

नीला अनारकली सूट में सारा अली खान ने लूट ली महफ़िल

वही सितारों की बात करे तो अदिति और सारा ने इस दौरान खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं। वायरल तस्वीरों में दोनों डीवा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अदिति ग्रे टिश्यू सिल्क लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को मिनिमल रखते हुए उन्होंने झुमके और चूड़ियां चुनीं। वहीं सारा ने नीले रंग का अनारकली सूट पहना था।

फंक्शन में अपने कथित बॉयफ्रेंड संग सोनाक्षी सिन्हा भी हुईं शामिल

फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुईं. वह अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आई थीं। 'मलाल' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर शर्मिन ने इस सप्ताह की शुरुआत में अमन से शादी की। अमन टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में कार्यकारी निदेशक हैं। इसी के साथ वेस्टर्न एंड ट्रेडिशनल मिक्स आउटफिट में सोनाली बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान उनके पति भी उनके साथ थे।

Sharmin Segal के रिसेप्शन पार्टी में दिखा सितारों का जमावड़ा

बता दे की अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, शर्मिन ने लिखा, "हमने शादी कर ली! [?]...और आपकी और मेरी एक "परफेक्ट" तस्वीर ढूंढना एक संघर्ष था, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जब आप एक विशेष समय का अनुभव कर रहे हों आपका जीवन और, आप वास्तविक क्षण को संजोते हैं। कभी-कभी तस्वीरें और शब्द इसे कैद करने में सक्षम नहीं होते हैं।

दिन के अंत में यह एक भावना है और इसे हमेशा कैद नहीं किया जा सकता है लेकिन यह हमेशा महसूस किया जाता है।' वर्कफ्रंट की बात करे तो बेला और दीपक सहगल की बेटी शर्मिन ने मलाल (2019) से अभिनय की शुरुआत की। आने वाले महीनों में वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के ओटीटी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' में नजर आएंगी।

Advertisement
Next Article