India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IIFA में आराध्या बच्चन को लेकर हुआ सवाल, Aishwarya Rai ने दिया जबरदस्त जवाब; बोली- वो मेरी बेटी है और...

10:20 AM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)पहले से ही अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्हें उनकी बेटी आराध्या को लेकर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में पेरिस फैशन वीक से लौटीं ऐश्वर्या राय अब IIFA अवॉर्ड्स 2024 के लिए रवाना हो गई हैं। इस बीच ट्रोलर्स भी एक्टिव हो गए हैं। लोग एक्ट्रेस पर बेटी को हर जगह साथ ले जाने को लेकर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

27 सितंबर से अबू धाबी में आईफा उत्सव शुरू हो चुका है। ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं। मां बनने के बाद कई महिलाओं की प्राथमिकताएं अपने बच्चों पर आ जाती हैं। ऐश्वर्या राय के साथ भी मां बनने के बाद कुछ ऐसा ही हुआ। जब से उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया है, तब से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाए रखी और पूरे दिल से उसकी परवरिश की।

आराध्या को लेकर आईफा में जिक्र

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इसमें ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। जहां एक बार फिर एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं बेटी नए हेयरस्टाइल लुक में काफी अच्छी लग रही थी। लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- स्कूल जाती है या नहीं? वहीं एक और यूजर लिखता है- पहले बालों की चिंता थी, अब स्कूल की चिंता है। इससे पहले भी लोग वीडियो पर स्कूल न जाने को लेकर कमेंट करते रहे हैं। इस दौरान आराध्या अपनी मां का हाथ पकड़कर चलने को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय ने रिपोर्टर को कही ये बात

दरअसल, बीती शाम ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ आईफा नाइट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। रिपोर्टर की बात सुनकर ऐश्वर्या राय ने हाथ हिलाकर उसे टोका और कहा, "वह मेरी बेटी है। वह हमेशा मेरे साथ रहेगी।" यह सुनकर बगल में खड़ी आराध्या जोर-जोर से हंसने लगीं। मां-बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

ऐश्वर्या राय का आईफा लुक

ऐश्वर्या ने IIFA नाइट में गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी और रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या व्हाइट जैकेट, ब्लैक लेगिंग्स और ब्लैक बूट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। IIFA से पहले आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को चीयर करने पेरिस फैशन वीक भी पहुंची थीं।

Advertisement
Next Article