India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aadar Jain ने Alekha Advani के साथ अपने Relation को किया Official

01:19 PM Nov 14, 2023 IST
AADAR JAIN ALEKHA ADVANI
Advertisement

Aadar Jain ने Alekha Advani के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ पहली तस्वीर शेयर की। Aadar ने इंस्टाग्राम पर लिविंग रूम से Alekha के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें Alekha का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

 


Aadar Jain ने एक पोस्ट में Alekha को भी टैग किया। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे जीवन की रोशनी। बता दें ,दोनों के डेटिंग की अटकलें तब उठीं जब उन्हें करीना कपूर और सैफ अली खान की दिवाली पार्टी में अलेखा के साथ देखा गया। वे करीना के घर की ओर जाते समय हाथ में हाथ डाले दिखे । Aadar और Alekha को मुस्कुराते हुए और पैप्स के लिए पोज़ देते देखा गया।

जैसे ही खबर शेयर की गई, आदर के दोस्तों और परिवार ने कमैंट्स सेक्शन को अपने कमैंट्स से भर दिया ।आदर की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, "मैं आपकी 'रोशनी' से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।"Aadar पहले एक्टर Tara Sutaria को डेट कर रहे थे। Tara और Aadar ने अगस्त 2020 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिसियल बनाया था , फिर रिपोर्ट्स आई कि वे इस साल अलग हो गए।

इस जोड़े ने कभी भी अपने रिलेशन को प्राइवेट नहीं रखा और अक्सर इनको पार्टीज में एक साथ स्पॉट किया जाता था । Aadar और Armaan, Reema Jain और Manoj Jain के बेटे हैं। Reema Jain दिवंगत Raaj Kapoor की बेटी हैं। Aadar Jain ने 2017 में Qaidi Band से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार Hello Charlie में देखा गया था।

Advertisement
Next Article