India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aamir Khan के बेटे Junaid Khan ने डेब्यू फिल्म के लिए घटाया 26 किलो वजन

10:12 AM Jun 05, 2024 IST
Advertisement

आमिर खान के बेटे जुनैद खान डेब्यू करने से पहले ही ध्यान खींच रहे हैं। जुनैद अपनी अपकमिंग फिल्म 'महाराज' लेकर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर हाजिर हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि जुनैद ने इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत की है 2 साल की कड़ी मेहनत से उन्होंने 20 किलो से भी ज्यादा वजन घटाया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। पिछले काफी दिनों से वो अपनी फिल्म महाराजा को लेकर सुर्खिया बटोर रहे हैं। वह इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर जुनैद खान ने दो साल में तकरीबन 26 किलो वजन घटाया, जो इस बात का सबूत है कि अपनी डेब्यू फिल्म को सफल बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की।

जुनैद का गजब ट्रांसफॉर्मेशन

जुनैद खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। उम्मीद की जा सकती है कि एक्टर अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस पर असर डाल सकते हैं बता दें जुनैद ने अपनी पहली फीचर फिल्म महाराज के लिए जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की है। अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए एक्टर ने 2 सालों के भीतर लगभग 26 किलो वजन कम किया है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर की पुरानी और नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेंशन हैरान करने वाला है।

फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी

आमिर खान के बेटे जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की फिल्म महाराज से डेब्यू करने जा रहे हैं हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया। पोस्टर में जयदीप अहलावत और जुनैद खान नजर आए। अपनी पहली फिल्म महाराज में जुनैद ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है महाराज 1862 के महाराजा मानहानि मामले पर आधारित है

'महाराज' इस दिन OTT पर होगी रिलीज

जुनैद खान की फिल्म महाराजा 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। महाराज के अलावा जुनैद एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सई पल्लवी नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग जापान के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है।

Advertisement
Next Article