IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अभिषेक बच्चन के हाथ लगी नई फिल्म, इस बार एक्टर संग काम करेंगे Shoojit Sircar

10:36 AM Mar 16, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे. फिल्म भले बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई न कर सकीय हो मगर फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. वहीं अब अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्ममेकर शूजित सरकार के साथ हाथ मिलाया है.

फिल्म को लेकर क्या बोले शूजित

बता दें कि अभी तक इस फिल्म का टाइटल चुना नहीं गया है. हाल ही में 'द क्विंट' के साथ बातचीत करते हुए शूजित सरकार ने बताया कि यह एक इमोशनल फिल्म है. मेरी कहानियां हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें ह्यूमर भी होता है. मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है.

सांसारिक, सामान्य आदमी की जर्नी दिखाएंगे डायरेक्टर 

मैं अपनी अगली फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा हूं. मैं आपको एक सांसारिक, सामान्य आदमी की जर्नी दिखाऊंगा. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरी सभी फिल्मों का लक्ष्य दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना है. बता दें कि शूजित सरकार ने बतौर डायरेक्टर 'यहां' से डेब्यू किया था. वहीं, उनकी मुख्य फिल्मों में 'विकी डोनर', 'पीकू', 'मद्रास कैफे', 'पिंक' और 'सरदार उधम' जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

हालांकि अभी शूजित सरकार ने इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं हाल ही में एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए शूजित सरकार ने बताया कि यह एक इमोशनल फिल्म है। मेरी कहानियां हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें ह्यूमर भी होता है। मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है। फिलहाल फैंस शूजित सरकार की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन और शूजित सरकार को साथ काम करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

शूजीत-बिग बी के साथ कर चुके हैं कई फिल्म

बता दें कि शूजीत ने अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों को निर्देशित किया है। साल 2015 की कॉमेडी फिल्म 'पीकू' में भी बिग बी ने शूजीत के साथ काम किया था। इसमें दीपिका पादुकोण और इरफान खान नजर आए थे। इसके अलावा शूजीत 2016 की कोर्ट रूम ड्रामा 'पिंक' के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर भी थे। इसमें अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई थी। बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर 2020 की कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का भी शूजित सरकार ने निर्देशन किया था। शूजित अपनी हर फिल्म में दमदार कहानी दिखाते हैं। ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि इस बार भी शूजित कोई अच्ची कहानी से धमाका करने वाले हैं।

अभिषेक बच्चन का वर्क फ्रंट

बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार पिछले साल आर बाल्की की फिल्म घूमर में एक कोच का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. इस मूवी में उनके साथ सैयामी खेर, अंगद बेदी और शबाना आजमी सहित कई अन्य स्टार्स ने भी अभिनय किया था. वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो एक्टर जल्द रेमो डिसूजा की निर्देशित एक अनटाइटल्ड डांस ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इसमें वह लूडो की को-स्टार इनायत वर्मा के साथ दिखाई देंगे.

Advertisement
Next Article