India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म 'Apurva' के किरदार से मिलता-जुलता हैं एक्ट्रेस Tara Sutaria का पर्सनालिटी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा

05:30 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्म 'अपूर्वा' में एक अनूठी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो उनके भव्य अभिनय से बिल्कुल अलग होगी। 'अपूर्वा' में भूमिका में अपने विश्वास के बारे में बात करते हुए, तारा ने एक बयान में कहा, "आप जो कर रहे हैं उस पर वास्तव में विश्वास करना महत्वपूर्ण है, और जब से मैं निखिल सर से मिली हूं तब से मुझे हमारी फिल्म 'अपूर्वा' में गहरा विश्वास है।

अपूर्वा, वास्तव में दर्शाती है कि मैं वास्तव में कौन हूं, मेरे बारे में उस धारणा के बावजूद जो अन्य फिल्मों में मेरी भूमिकाओं से आकार लेती है। मुझे उम्मीद है कि लोग वह देख सकते हैं जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं।" भारत के सबसे खतरनाक क्षेत्रों में से एक चंबल पर आधारित 'अपूर्वा' एक साधारण लड़की की कहानी है जो भारी बाधाओं का सामना करती है और जीवित रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

भूमिका में फिट बैठने के लिए, तारा ने कई बदलाव किया। 'अपूर्वा' में अपने किरदार के पहलुओं को पूरी तरह से असल रूप देने के लिए अभिनेत्री ने स्नान करने से इनकार कर दिया था। अभिनेता ने बताया की, "मुझे अपूर्वा पर सबसे ज्यादा गर्व है क्योंकि मैंने फिल्म के हर शॉट को खुद फिल्माया है। कोई बहाना नहीं। जब हमने फिल्माया था तब से ज्यादा ताकत और शक्ति मैंने कभी महसूस नहीं की है.. nix_bhat इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं।

मुझे याद है कि मैंने कार्यक्रम के बीच में एक सप्ताह से अधिक समय तक स्नान नहीं किया था, जिससे कि मैं उतना ही भयानक दिखूं और महसूस करूं जितना मुझे होना चाहिए था, मैं मिट्टी और राख में लोट गया था (यह सच में मज़ेदार था) और मेरे बालों को ब्रश नहीं किया गया था हफ़्तों के अंत में!

यहां एक छोटी सी झलक है कि जब हमने पोस्टर शूट किया था तो मैं कैसा दिख रहा था। इतने प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद। एक टीम के रूप में हम अभिभूत हैं। निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'अपूर्व' में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा भी हैं। फिल्म 'अपूर्वा' 15 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article