India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे Aditi Rao Hydari और Siddharth, सामने आई पहली तस्वीर

12:37 PM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

Aditi Rao Hydari और सिद्धार्थ काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं. कपल ने मार्च में सगाई की थी और तब से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. फाइनली इस जोड़ी ने सीक्रेट शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपन इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी शेयर की हैं.

अदिति-सिद्धार्थ ने रचाई गुपचुप शादी

शादी की तस्वीरों में कपल ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं. वहीं शादी की अनाउंसमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की फोटो शेयर की हैं.  तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. अदिति ने लिखा, "आप मेरे सूरज हो, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो..."अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हँसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए...अनंत प्यार के लिए, प्रकाश और जादू के लिए, मिसेज एंड मिस्टर अदु-सिद्धू.

सिद्धार्थ-अदिति राव हैदरी कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे। दोनों की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी, हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था। इतना ही नहीं दोनों ने अपने रिलशनशिप को लेकर भी कभी पुष्टि नहीं की थी। लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने तेलंगाना के एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली है।

सिद्धार्थ-अदिति की शादी की फोटो

बता दें कि दोनों ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की है। कपल की शादी की बात सामने आने के बाद फैन्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि दोनों ने 2021 में अजय भूपति द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म महासमुद्रम में साथ में काम किया था। इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान ही दोनों रिलेशनशिप आए थे। सिद्धार्थ ने अपने करियर में तेलुगु, तमिल, हिंदी फिल्मों में काम किया है। वहीं, अदिति भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, उन्होंने अपने दम पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी।

Advertisement
Next Article