India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आखिर क्यों Social Media Queen Uorfi Javed बनीं वेट्रेस ?

05:21 PM Dec 26, 2023 IST
After all, why did Social Media Queen Orfi Javed become a waitress?
Advertisement

Social Media Queen Uorfi Javed : सोशल मीडिया की काफी चर्चित और controversial पर्सनालिटी उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनको पता है कि कैसे लाइमलाइट में रहना है और हर बार कुछ अलग कर के चर्चा में कैसे रहना हैं। इन सब के बीच पिछले कुछ दिनों से वह फिर सुर्खियों में आ गई थी जब उन्हें वेट्रेस लुक में स्पॉट किया गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे लेकिन अब उर्फी ने खुद इसकी सच्चाई फैंस को बताई है। इसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। उर्फी ने एक वीडियो शेयर कर बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं आखिर उर्फी को क्यों बनना पड़ा वेट्रेस।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर वेट्रेस लुक किया शेयर

Social Media Queen Uorfi Javed : दरअसल उर्फी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह वेट्रेस लुक में नजर आ रही है और अपने काम को शिद्दत से करती हुई दिखाई रही है। इस वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन में उर्फी ने लिखा, “सपना साकार हुआ कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता। यह सब सिर्फ नजरिये पर निर्भर करता है। मैं 1 घंटे के लिए वेट्रेस के गेटअप में रहना चाहती थी। कैंसर रोग की सहायता संगठन में अपनी कमाई का योगदान करने के लिए रोमांचित हूं और दयालुता के ऐसे कार्यों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हूं।” साथ ही उर्फी ने रेस्टोरेंट ओनर्स को भी धन्यवाद करते हुए कहा, “और ऐसा करने के लिए और दान के प्रति इतना उदार होने के लिए विशेष धन्यवाद।”

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे तारीफ

इस वीडियो में उर्फी रेस्टोरेंट के कामों को सीखने और कस्टमर को अपनी तरफ खींचने में कामयाब नजर आती है।वह काम को काफी शिद्दत से करती हुई दिखती है और हर एक चीज पर बारीकी से नजर रखती है। उनका वेट्रेस वाला अंदाज जहां पहले चर्चा में था वहीं अब उनके इस पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है। वीडियो को देखने के बाद लोग जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “आप कब क्या बन जाती है कुछ पता ही नहीं होता है आपके यूजर्स को।” एक और यूजर ने कहा, “अनएक्सपेक्टेड यार उर्फी जी मुझे लगा आप ड्रेस चेंज करोगी।” तो एक और यूजर ने कहा “यह जबरदस्त था।”

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article