India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Akshay Kumar ने 'हेरा फेरी 3' बनाने के लिए की रिक्वेस्ट, डायरेक्टर ने रखी ये शर्त

11:32 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने अपने करियर की शुरुआत में कई कॉमेडी फिल्में की हैं, जिन्होंने न सिर्फ अच्छा कलेक्शन किया बल्कि उनका स्टारडम भी बढ़ाया। फिल्म 'हेरी फेरी' फ्रेंचाइजी की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने के लिए डायरेक्टर राज शांडिल्य से संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने एक शर्त के साथ फिलहाल इस फिल्म को बनाने से मना कर दिया है।

फिल्म 'हेरा फेरी' बॉलीवुड की एक बहुत ही मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2000 में आया था और 2006 में मेकर्स इसका दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' लेकर आए। तब से ही फैंस तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से चर्चा है कि मेकर्स 'हेरा फेरी 3' की प्लानिंग कर रहे हैं। हाल ही में डायरेक्टर राज शांडिल्य ने इस फिल्म के बारे में बात की है।

'हेरा फेरी 3' को लेकर राज शांडिल्य ने कही ये बात

राज शांडिल्य का कहना है कि उन्हें तीसरे पार्ट को निर्देशित करने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने फिलहाल इस फिल्म को बनाने से इनकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए राज ने कहा, "निर्माताओं ने मुझे 'हेरी फेरी 3' के लिए बुलाया था, लेकिन मुझे कहानी समझ नहीं आई। मैंने सोचा कि अगर हमने पार्ट 3 के लिए इतने साल इंतजार किया है, तो हम कुछ और साल इंतजार कर सकते हैं।" राज ने आगे कहा, "उसके बाद अक्षय कुमार सर, परेश रावल सर और सुनील शेट्टी ने भी मुझे फोन किया और फिल्म का निर्देशन करने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा- यह 'हेरा फेरी 3' है जब तक हमें बढ़िया कॉन्सेप्ट और स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती, मैं इस फिल्म को हाथ नहीं लगाऊंगा।" यानि राज ने फिलहाल निर्देशन करने से मना कर दिया है और मेकर्स के सामने शर्त रखी है कि कुछ बढ़िया आइडिया मिलने के बाद ही वह यह फिल्म बनाएंगे।

जल्द अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी फिर जमाएगी रंग

राज ने कहा कि उन्हें लगता है कि अभी फिल्म अटकी हुई है, लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह यह फिल्म बनाना चाहेंगे। उन्होंने बताया, "मैं अक्षय सर के साथ काम करना चाहता हूं। वह मुझसे कहते रहते हैं 'मेरे साथ एक फिल्म करो।' हालांकि, मुझे लगता है कि जब हमें कोई ऐसा आइडिया मिलेगा जो उन्होंने पहले नहीं किया है और मैंने भी नहीं किया है, तो मैं वह फिल्म जरूर करूंगा।" पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए राज ने यह जानकारी भी साझा की कि वह अक्षय कुमार के लिए एक सब्जेक्ट पर काम कर रहे हैं और वह जल्द ही उन्हें यह सुनाने वाले हैं। यह स्क्रिप्ट 'हेरी फेरी' फ्रेंचाइजी से मिलती जुलती है।

Advertisement
Next Article