India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parineeti Chopra को Akshay Kumar देंगे ये बेहद खास तोहफा, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

03:02 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ़ा संग बड़े ही धूम-धाम से शादी रचाई हैं। ऐसे में परिणीति को उनकी शादी के लिए ढेरों बधाइयां मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस को बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार ने भी एक बेहद कीमती तोहफा देने की बात कह दी हैं। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो उनकी आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' से है। तस्वीर में साड़ी पहने परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं पंजाबी लुक में अक्षय अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में परिणीति के लिए खास तोहफा देने की बात कही है। अक्षय ने लिखा, "प्यार से ज्यादा और कुछ भी कीमती नहीं है। परिणीति चोपड़ा, आपके खास दिन पर एक गिफ्ट, जो कल आ रहा है।" इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए परिणीति ने हार्ट की इमोजी बनाई है। फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि पक्का कल उनका 'कीमती' सॉन्ग आउट होगा।

बता दे की अक्षय और परिणीति की फिल्म 'मिशन रानीगंज' पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोयला खदान में हुए 1982 के हादसे पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अक्षय जसवंत गिल का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने इस हादसे में 65 लोगों की जान बचाई थी। परिणीति, अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। मूवी 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दे की इस फिल्म के जरिये परिणीति लम्बे समय के बाद परदे पर वापसी कर रही हैं। तो वही अक्षय कुमार के लिए भी ये फिल्म बेहद ही जरूरी हैं क्यों की एक्टर की बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फ़िल्में फ्लॉप जा रही हैं।

ऐसे में एक्टर की इस फिल्म से फैंस की काफी उम्मीदे जुडी हुई हैं। साथ ही शादी के बाद परिणीति की ये पहली फिल्म होने वाली हैं जिसमें एक्ट्रेस का किरदार देखने के लिए फैंस खासा एक्साइटेड दिख रहे हैं।

Advertisement
Next Article