India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia Bhatt बनीं एंग्री यंग वुमन, ‘Jigra’ के दमदार टीजर ने मचाया धमाल

10:50 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

निर्देशक वासन बाला की नई क्राइम थ्रिलर 'जिगरा' का टीजर जारी कर दिया गया है। इसमें एंग्री यंग वुमन बनी Alia Bhatt  नजर आ रही हैं। जिगरा का पहला टीजर रविवार को रिलीज किया गया और इसने नेटिजन्स को खूब प्रभावित किया है। टीजर की शुरुआत एक भावुक सीन से होती है, जहां आलिया का बैकग्राउंड दिखाया जाता है कि किस तरह वो माता-पिता के बिना बड़ी हुईं। वो अपने संघर्षों के बारे में बताती हैं। आलिया यह जानकर टूट जाती है कि उसका एकमात्र परिवार, उसका भाई वेदांग रैना जेल में बंद है। जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है ये देखना को मिलता है कि आलिया उसे छुड़ाने के लिए क्या-क्या करती है।

ऐसा होने वाला है आलिया का किरदार

टीजर में मशहूर गाना 'फूलों का तारों का' भी इस्तेमाल किया गया है और इसमें आलिया को वेदांग रैना को छुड़ाने के लिए हरसंभव कोशिश करते हुए दिखाया गया है। टीजर में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और हाथापाई के दृश्य हैं, जिसमें आलिया काफी सॉलिड लग रही हैं। एक सीन में आलिया अमिताभ बच्चन का जिक्र करते हुए कहती हैं कि वह अगली एंग्री यंग वुमन हैं।

लोगों का रिएक्शन

टीजर के सामने आते ही कई नेटिजन्स इसकी तारीफें करने लगे हैं। कुछ प्रशंसकों ने वसन बाला और आलिया भट्ट को एक किलर जोड़ी कहा है। एक प्रशंसक ने लिखा, 'आलिया भट्ट का क्या खतरनाक रूप है।' दूसरे प्रशंसक ने लिखा, 'आलिया सिर्फ अभिनय नहीं कर रही हैं, वह बस उस किरदार में जी रही हैं। रोंगटे खड़े हो गए।' नेटिज़न्स में से एक ने लिखा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।' वहीं कई फैंस ने अपना उत्साह जाहिर किया और कहा कि वो फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। कई लोग ऐसे थे जिन्होंने ये भी कहा कि वो आलिया के फैन नहीं है लेकिन फिर भी उनकी धांसू एक्टिंग से प्रभावित हैं।

एक्टर के साथ प्रोड्यूसर बनेंगी आलिया

बता दें, 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ 'द आर्चीज' फेम वेदांग रैना लीड रोल में हैं। भाई-बहन की इस कहानी को आलिया भट्ट करण जोहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। आलिया के प्रोडक्शन हाउस में बनी ये पहली फिल्म होने वाली हैं। इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही आलिया सफल एक्ट्रेस के साथ ही प्रोड्यूसर भी बन जाएंगी। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी अलिया के खाते में 'लव एंड वॉर' है जिसमें वो विक्की कौशल और अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

Advertisement
Next Article