India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor से शादी के बाद बदल चुका है Alia Bhatt का नाम, Kapil Sharma के शो पर किया खुलासा

11:14 AM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ियों में से एक है। कपल की शादी को दो साल से ज्यादा का समय हो गया है। रणबीर-आलिया ने 2022 में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की और फिर सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कीं। लेकिन, रणबीर से शादी के बाद अब जाकर Alia Bhatt ने खुलासा किया कि वह एक्टर से शादी के बाद अपना नाम बदल चुकी हैं। Alia Bhatt ने ये खुलासा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में किया है।

आलिया भट्ट ने रणबीर से शादी के बाद बदल लिया है नाम

हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें Alia Bhatt को ये खुलासा करते देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने नाम के साथ कपूर जोड़ लिया है। यानी अब आलिया, आलिया भट्ट नहीं रहीं बल्कि आलिया भट्ट कपूर बन चुकी हैं। आलिया द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करती नजर आएंगी। शो में वह करण जौहर और वेदांग रैना के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई देंगी।

2022 में हुई थी आलिया-रणबीर की शादी

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी की,  जिसके बाद कपल ने इसी साल बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया। कपल को अक्सर अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करते और साथ घूमते-फिरते देखा जा सकता है। आलिया-रणबीर ने कुछ समय तक बेटी का चेहरा दुनिया से छुपाकर रखा था। लेकिन, फिर दोनों ने 2023 में क्रिसमस के मौके पर राहा का चेहरा रिवील करने का फैसला किया और स्टारकिड को दुनिया से रूबरू कराया।

'जिगरा' में वेदांग रैना संग नजर आएंगी आलिया

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। खासतौर पर आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की काफी चर्चा है। फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी भाई-बहन के इर्द-गिर्द घूमती है। आलिया सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग करती ही दिखाई नहीं देंगी, बल्कि वह इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। ऐसी भी चर्चाएं हैं कि फिल्म 'गुमराह' की रीमेक है।

Advertisement
Next Article