India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Karan Johar के शो KWK 8 में Alia ने Ranbir को 'Toxic' कहे जाने पर दिया ये बड़ा बयान

11:13 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

'कॉफी विद करण' सीजन 8 के नए एपिसोड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान को कारन के टॉक शो पर देखा गया। होस्ट करण जौहर के साथ बातचीत में, 'राज़ी' एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपने पति रणबीर कपूर को 'toxic ' कहने पर अपना रिएक्शन दिया ।हाल ही में, रणबीर को 'toxic ' या 'red flag ' करार दिया गया था, जब उनकी पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने और रणबीर के रिलेशन के बारे में बात की थी।

आलिया ने खुलासा किया कि वह अपनी लिपस्टिक को फीका और कम रखने की कोशिश करती हैं क्योंकि उनके पति को यह पसंद नहीं है। जबकि आलिया ने सोचा कि वह रणबीर के साथ अपने क्यूट रिलेशन gestures को शेयर कर रही हैं, जिसके बाद कई सोशल मीडिया users ने ऐसा नहीं सोचा था।वीडियो में उन्होंने कहा, ''एक बात है मेरे पति...जब वह मेरे पति नहीं थे, लेकिन जब वह मेरे बॉयफ्रेंड भी थे...तो वह कहते थे कि 'wipe it off' , wipe it off ' क्यूंकि रणबीर को मेरे नेचुरल लिप्स का कलर ही ज़्यादा पसंद है।

अब, 'KWK 8' के लेटेस्ट एपिसोड में, करण के साथ बातचीत के दौरान, 'डार्लिंग्स' एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे बोलने का तरीका बहुत स्पष्ट है। इसलिए जब मैं अपने लाइफ में किसी भी चीज के बारे में बात करता हूं, तो मैं उसकी नकल करना पसंद करती हूं।" मुझे लगता है कि बहुत सी चीजें Reference से बाहर हो जाती हैं, जो हाल ही में वीडियो के साथ हुआ। मेरी टीम ने मुझसे कहा, 'ये कुछ आउट ऑफ हैंड जारा है'। मैंने कहा, ठीक है ठीक है जाने दो । तब मुझे एहसास हुआ कि इस बारे में बहुत सीरियस आर्टिकल्स लिखे गए थे कि रणबीर कितने toxic आदमी है , और मैंने सोचा, 'क्या हम इस बात को लेकर सीरियस हैं?' दुनिया में ऐसे कई मुद्दे हैं जिन पर अधिक ध्यान दिया जाना चाहिए।”

"मुझे बुरा लगने का एकमात्र कारण यह है कि रणबीर reality में इसके opposite है... मुझे लगता है कि एक लाइन है जिसे पार किया जा रहा है लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते। रणबीर इस पर कहते हैं, 'आलिया ऑडियंस आपके मालिक हैं, वे कुछ भी कह सकते हैं वे आपके बारे में क्या कहना चाहते हैं, जब तक आपकी फिल्में अच्छा कर रही हैं, कृपया बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में बैठकर शिकायत न करें''।

हाल ही में, एक फैन इवेंट के दौरान रणबीर ने नेगेटिविटी से निपटने के बारे में भी खुलकर बात की और उन ट्रोल्स पर रिएक्शन भी दिया जो उन्हें 'टॉक्सिक' कहते हैं। एक्स के लिए रणबीर के फैंस ने बातचीत का एक क्लिप शेयर किया जिसमें 'बर्फी स्टार' ने कहा, "अरे, मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं इसलिए मुझे इससे निपटने की जरूरत नहीं है जो कि बहुत अच्छी बात है। लेकिन नेगेटिविटी महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप एक कलाकार हैं और यदि आपके पास कुछ काम है तो मुझे लगता है कि दोनों का अस्तित्व होना जरूरी है क्योंकि तब बैलेंस बनता है।"

उन्होंने आगे कहा, "हाल ही में, मैं टॉक्सिक होने के बारे में कुछ आर्टिकल्स पढ़ रहा था और मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयान से संबंधित कुछ और मैं इसे समझता हूं। और मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो Toxic Masculinity के लिए लड़ रहे हैं, अगर वे मुझे इस तरह इस्तेमाल करते हैं प्रत्यक्ष तौर पर, यह ठीक है क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे द्वारा कही गई बातों पर अपनी राय रखने से दुखी होने से कहीं अधिक बड़ी है। मैं एक बड़ी तस्वीर देखता हूँ।"

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article