India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia-Ranbir की लाडली राहा दादी को देख बजाने लगी ताली, एयरपोर्ट पर दिखा सुपर क्यूट अवतार

12:25 PM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नन्हीं राजकुमारी राहा कपूर सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। डेढ़ साल की राहा की झलक मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में राहा ने पहली बार पैपराजी को देखकर रिएक्ट किया है। उनका ये वायरल वीडियो सामने आया है जिसे एक बार देखने के बाद आप बार-बार देखेंगे। दादी और पोती का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दादी को देख खुशी से झूमीं आलिया और रणबीर की बेटी राहा कपूर। अभिनेता रणबीर की लाडली अपने गोल-मटोल चेहरा, नीली आंखें और प्यारी सी मुस्कान से किसी का भी दिल चुरा सकती हैं। पैपराजी के सामने कभी अपने पापा को किस करती नजर आती हैं तो कभी अपनी मां के साथ घूमती नजर आती हैं। फिलहाल राहा का अपनी दादी नीतू कपूर के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

दादी को देख खुशी से उछल पड़ी राहा

राहा को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अपनी मां की गोद में बैठी राहा ने जब अपनी दादी नीतू कपूर को देखा तो खुशी से झूम उठीं। नीतू कपूर के आते ही आलिया की गोद में बैठी राहा अपनी दादी को देखकर मुस्कुराने लगीं। नीतू ने उन्हें बच्ची कहा और दादी कहकर राहा ताली बजाकर उनसे बात करने लगीं। एयरपोर्ट पर उनकी क्यूट चैट देखकर वहां मौजूद हर कोई मुस्कुराने लगा। आलिया और रणबीर अपनी बेटी को एकटक देखते रहे।

वायरल वीडियो पर फैंस का ऐसा है रिएक्शन

राहा कपूर का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग राहा की क्यूटनेस के दीवाने हो गए। ज्यादातर लोगों को उनकी क्यूट आवाज पसंद आ रही है। एक यूजर ने कहा, "मैंने राहा की आवाज पहली बार सुनी है। बहुत प्यारी।" एक ने कहा, "अचानक राहा कुछ बताने लगीं। बहुत प्यारी।" कई फैन्स ने राहा को बहुत क्यूट बताया। एक ने उन्हें बातूनी बताया। दूसरे फैन्स भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं।

पापा के साथ राहा का गणपति सेलिब्रेशन

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें अपने पिता रणबीर की गोद में बैठी राहा की तस्वीरें वायरल होने लगीं। राहा ने ग्रीन लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही थीं।

Advertisement
Next Article