India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajkummar Rao और Pawan Singh की दिखी गजब कैमिस्ट्री, इस फिल्म में शेयर कर रहे हैं स्क्रीन

08:59 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

राजकुमार राव और भोजपुरी स्टार पवन सिंह की जोड़ी सुर्खियों में है। पवन सिंह की आवाज ने 'स्त्री 2' के गाने 'कटी रात' में धमाल मचा दिया था। अब दोनों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो 'विक्की और विद्या के उस वीडियो' का है।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म सुर्खियों में है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म के गाने भी रिलीज होने लगे हैं। अब इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी जुगलबंदी करते नजर आएंगे। इस फिल्म के गाने में पवन सिंह दमदार डांस करते नजर आएंगे। यह गाना शनिवार को रिलीज होगा। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने की झलकियां शेयर की हैं।

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और राजकुमार राव जल्द ही एक गाने में डांस करते दिखेंगे। ये गाना विक्की राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में फिल्माया गया है जो शनिवार को रिलीज होगा। राजकुमार राव ने इस गाने की शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि पवन सिंह और राजकुमार राव गाने की ताल पर थिरक रहे हैं। दोनों पहले ताल पर थिरकना शुरू करते हैं और बीच से तृप्ति डिमरी गुजर जाती हैं। इसके बाद दोनों ताल पर डांस रोकते हैं और गले मिलकर आगे बढ़ जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, 'कल रिलीज होगा ये गाना।'

फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल-2 जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके डायरेक्टर राज शांडिल्य की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी ऑन स्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। राज शांडिल्य बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों के बड़े राइटर हैं। अब राज शांडिल्य को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में शहनाज गिल एक आइटम सॉन्ग भी कर रही हैं।

Advertisement
Next Article