For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोने-चांदी से बना Anant-Radhika के वेडिंग कार्ड भक्ति और ट्रेडिशन से है भरपूर

11:38 AM Jun 27, 2024 IST
सोने चांदी से बना anant radhika के वेडिंग कार्ड भक्ति और ट्रेडिशन से है भरपूर

मुकेश अंबानी के छोट बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ फेरे लेने के लिए तैयार हैं इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड की झलक भी सामने आ गई है, जो बेहद खास है। बार-बार राधिका और अनंत के वेडिंग कार्ड को देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनका वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है।

  • अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग फेरे लेने वाले हैं
  • वेडिंग कार्ड में मेहमानों के लिए एक खास तोहफा था

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड स्मृति राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। शादी के पहले अनंत और अंबानी फैमिली ने शादी के कार्ड बांटने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में नीता अंबानी ने काशी में बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का न्योता देने पहुंची थी, वहीं अब अनंत-राधिका के वेडिंग कार्ड की झलक भी सामने आ गई है

सोने-चांदी से बना है कार्ड



अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग फेरे लेने वाले हैं। अब शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। शादी का कार्ड स्मृति राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। शेयर किए गए वीडियो में बॉक्स खोलते ही हिंदी मंत्र बज रहे हैं और कार्ड में अलग-अलग फंक्शन की जानकारी भी मौजूद है वेडिंग कार्ड में मेहमानों के लिए एक खास तोहफा था। लाल रंग के बॉक्स में एक चांदी का मंदिर था जिसमें भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की सोने की मूर्तियां थी। इस कार्ड के साथ एक चांदी का बॉक्स भी था।

12 जुलाई से 14 जुलाई तक चलेंगे फंक्शन

अनंत अंबानी की शादी की ये जश्न तीन दिनों तक चलने वाला है। ये फंक्शन 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलेंगे। 12 जुलाई को शुभ विवाह होगा। इसके लिए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम होगा। इसके लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड होगा और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।

इस जगह पर होगी शादी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल सगाई की थी. वहीं मार्च महीने में गुजरात के जामनगर में उनका ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट किया गया था। इसके बाद 29 मई-2 जून तक क्रूज पर कपल का सेकेंड प्री-वेडिंग हुआ था। अब ये कपल मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को वेडिंग कार्ड मिलने शुरू हो चुके हैं। बता दें, यहां आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की भी शादी हुई थी।

Advertisement
Author Image

Priya Mishra

View all posts

Advertisement
×