India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिवाली में Ananya Panday ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, साड़ी पहन 'खूबसूरत' लगीं एक्ट्रेस

12:02 PM Nov 12, 2023 IST
Ananya Panday Festival Look
Advertisement

Ananya Panday Festival Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपनी लव लाइफ और लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस फेस्टिव सीजन तो हर दिन अनन्या का किलर और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।इन फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक लुक में ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही उनके फैंस को भी एक्ट्रेस की ये कातिल अदाएं काफी पसंद आ रही है। फैंस अनन्या के इस लुक के दीवाने हो गए हैं।

अनन्या पांडे का फेस्टिव स्पेशल एथनिक लुक

इन दिनों हर जगह दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। बी टाउन में भी कई सितारे दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। बॉलीवुड में मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान, अमृतपाल सिंह और अब एकता कपूर ने ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन किया है। एकता की इस दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे  ने अपने लुक से कहर ढहा दिया है।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह हैवी सीक्वेंस वाली पीच कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। अनन्या के इस आउटफिट से नजरें हटा पाना किसी के लिए भी काफी मुश्किल है। बता दें कि एक्ट्रेस ने इसके साथ शॉर्ट ब्लाउज पहना है।

अनन्या पांडे ने अपने इस स्टाइलिश लुक को सटल ग्लॉसी मेकअप और ब्राउन लिप शेड के साथ पूरा किया है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और एक्सेसरीज में उन्होंने कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस का यह हॉट और खूबसूरत लुक काफी पसंद आ रहा है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अनन्या पांडे का यह लुक देख कर उनके फैंस घायल हो गए हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफे करना बंद नहीं कर पा रहे। कुछ लोगों ने उन्हें हॉट, तो कुछ ने गॉर्जियस बताया है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article