India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ananya Pandey और Aditya Roy Kapoor फिर हुए एक साथ स्पॉर्ट, गोवा में साथ छुट्टियां मना रहा था ये कपल?

01:28 PM Sep 02, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey और बॉलीवुड के हार्टथ्रोब Aditya Roy Kapoor इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में ये रूमर्ड B- Town कपल गोवा से अपना वेकेशन एन्जॉय कर वापस मुंबई लौंटें हैं। और गोवा से वापस लौटते समाय ये कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

बता दें की ‘ड्रीम गर्ल’2 की एक्ट्रेस और बॉलीवुड के ‘नाईट मैनेजर’ का  रिलेशन आज कल बॉलीवुड का सबसे चर्चित विषय बना हुआ है। खबरें यह है की  Ananya Pandey और Aditya Roy Kapoor दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक दोनों ने इस बात पर अपना कोई रिएक्शन नहीं  दिया है। हालाँकि  दोनों को जभी भी मौका मिलता है तो वो पैपराजी को पोज़ देने से कभी नहीं कतराते। मुंबई एयरपोर्ट से बहार निकलते समय जहाँ Ananya  को पैपराजी ने स्पॉट किया वहीँ उनके पीछे ही Aditya को भी स्पॉट किया गया।




वहीं Ananya Pandey के पापा ‘Chunky Pandey’ने दोनों के रिलेशनशिप की ख़बरों  को पूरी तरह ख़ारिज करते हुए अफवाह बताई है। लेकिन ‘Chunky Pandey’ के इस स्टेटमेंट को फिर से एक बार गलत साबित करते ये कपल मुंबई एयरपोर्ट पर गोवा से अपना  वेकेशन मना कर लौटते दिखे। ख़बरों ने तब ज़ोर पकड़ा जब Karan Johar के काफी फेमस शो ‘The Coffee With Karan’ में Karan ने Ananya Pandey और Aditya Roy Kapoor को एक पार्टी में उन्हें साथ में एन्जॉय करते देखने की बात कही। फिर इस कपल को साथ में Paris में साथ में वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया,जिनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई ।  

बता दें की हाल ही में Ananya Pandey की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’2 रिलीज़ हुई है जिसमें वह Ayushman Khurrana के ऑपोज़िट हैं। ‘ड्रीम गर्ल’2 की रिलीज़ के साथ ही Ananya निकल गयीं अपने गया वेकेशन पर। जहाँ Ananya अभी ‘ड्रीम गर्ल’2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं हैं वहीँ Aditya Roy Kapoor की भी लास्ट सीरीज़ ‘नाईट मैनेजर’ को लोगो ने काफी पसंद की थी।


Advertisement
Next Article