India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंशन्स में गुमसुम नज़र आयी Ananya Pandey , X पर किया पोस्ट

09:47 AM Jun 01, 2024 IST
Advertisement

Ananya Pandey भी सभी बॉलीवुड सितारों की तरह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग अटेंड करने के लिए इटली गई हैं। जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में अकेले में वक्त बिताती हुई नजर आई हैं। बॉलीवुड सितारे इन दिनों इटली में अपना अच्छा वक्त गुजार रहे हैं। ये सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग अटेंड करने के लिए वहां पहुंचे हैं।

HIGHLIGHTS

क्रूज़ पर हो रहे फंशन्स में अकेले दिखी Ananya Pandey

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के इस खास मौके पर ग्रैंड सेलिब्रेशन चल रहा है, जहां क्रूज पर थीम पार्टीज हो रही हैं। बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी में नज़र आये। साथ ही अनन्या पांडे भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग अटेंड करने के लिए इटली गई हुई हैं। हाल में उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें वो किसी पार्टी में फन करती नहीं दिख रही हैं, बल्कि अकेले गुमसुम बैठी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो खुद दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने आज पास के नजारे दिखाए हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का एक ही सवाल है कि वो फंशन्स एंजॉय क्यों नहीं कर रहीं।

हाल ही में सामने आयी अनन्या के ब्रेकअप की खबरें

दरअसल हाल में खबरें सामने आईं है कि अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो गया है। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच नहीं है सब ठीक। ख़बरों के मुताबिक दोनों ने पूरी तरह से अपने रास्ते अलग कर लिए है। इसी ब्रेकअप के बीच ही अनन्या पांडे इटली पहुंची हैं। ऐसे में फैंस का कहना है कि ब्रेकअप की वजह से ही वो उदास नज़र आ रही हैं । हाल ही में ओरी का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें अनन्या ने अपना हाल बयां किया था। अनन्या ने बताया था कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है। ब्रेकअप की खबरों के बीच ही अनन्या पांडे अपनी बेस्टी सुहाना खान के साथ आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं और अब वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग अटेंड करने गई हैं। फिलहाल ब्रेकअप की खबरों पर आनन्या और आदित्य रॉय कपूर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है। किसी की ओर से भी कोई बयान नहीं आया हैं।

 

Advertisement
Next Article