India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anushka Shetty ने सालों तक पर्दे से गायब रहने को लेकर बताई वजह, अपनी लाइफ को लेकर किया खुलासा

06:42 PM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में देवसेना का रोल प्ले करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद उन्होंने 2018 में भागमती, 2019 में सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई। बता दें वह लास्ट टाइम 2020 में ओटीटी मूवी फिल्म निशब्दम में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कोई पैन इंडिया फिल्म भी नहीं की। तमिल और तेलुगु भाषा में बनीं इन तीन फिल्मों के अलावा अनुष्का शेट्टी न तो किसी और फिल्म में दिखीं, और न ही कोई स्क्रिप्ट सुनी। अब सवाल यह आता है कि आखिर अनुष्का शेट्टी ने फिल्मों से दूरी क्यों बनाई थी। उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक क्यों लिया? इसकी वजह अब खुद एक्ट्रेस ने बताई है।

ब्रेक लेने की बहुत जरूरत थी

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुष्का शेट्टी ने बताया की जब मेरी बाहुबली मूवी पूरी हुई, तो उसके बाद मेरा ध्यान भागमती पर था। इसके बाद मैं कुछ समय के लिए रेस्ट लेना चाहती थी। जिसकी वजह से मैने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। इसी के साथ अनुष्का शेट्टी ने बताया की बाहुबली के बाद भागीरथी फिल्म का उनका कमिटमेंट था। जिसके बाद से ही मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी और ये मेरी खुद की मर्जी थी। उस समय मुझे ब्रेक लेने की बहुत ज्यादा जरूरत थी। अनुष्का आगे बोलती हैं कि मैंने ये फैसला इसलिए लिया, ताकि मैं अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर अच्छी तरह फोकस कर सकूं।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी से कमबैक

सच कहूं तो मेरे पास इसका कोई सटीक जवाब नहीं है, लेकिन मैं वाकई कुछ समय के लिए आराम करना चाहती थी। मैंने उस दौरान कोई स्क्रिप्ट नहीं सुनी, लेकिन ब्रेक के बाद अब काम पर वापस लौट आई हूं। अब उन्होंने 2023 में फिल्म मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी से कमबैक किया है। एक्ट्रेस की ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ये एक तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। वहीं अनुष्का से प्रभास के साथ दोबारा काम करने को लेकर सवाल किया गया, तो इसपर उन्होंने कहा कि अगर मेकर्स उन्हें कोई मजबूत कहानी और क्रिएटिव विजन के साथ बनी स्क्रिप्ट ऑफर करते हैं, तो वह साथ में जरूर काम करना चाहेंगीं।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article