India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Suhana Khan ने अपने भाई Aryan Khan को प्यार भरे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

05:29 PM Nov 13, 2023 IST
Aryan Khan Birthday
Advertisement

Aryan Khan Birthday : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी काफी चर्चा में रहते हैं। आर्यन खान जल्द ही अपना डायरेक्शन डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन खान 'स्टारडम' नाम के एक वेब शो को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल, आर्यन खान 13 नवंबर को अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आर्यन खान के तमाम फैंस ने उन्हें बर्थडे विश किया है। वहीं, आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने भी अपने भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। सुहाना खान ने सोशल मीडिया अकाउंट से भाई आर्यन खान के साथ की प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है।

सुहाना खान ने भाई आर्यन खान को बताया दोस्त

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान 13 नवंबर को 26 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनकी छोटी बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आर्यन खान और सुहाना खान की प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों अपने डॉगी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। सुहाना खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन खान के लिए लिखा है, मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई। सुहाना खान ने इसके साथ ही बताया है कि ये साल 2022 की उनकी मेमोरी है। गौरतलब है कि सुहाना खान ने पिछले साल यानी 2022 में भी आर्यन खान के जन्मदिन पर सेम फोटो और सेम पोस्ट शेयर किया था।

आर्यन खान और सुहाना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव

शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। आर्यन खान जहां जल्द ही डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं, सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली हैं। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सुहाना खान की फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article