India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IIFA अवार्ड्स में Shah Rukh Khan ने बॉलीवुड से संन्यास लेने की योजना के बारे में की बात, बोले - में धोनी की तरह...

12:12 PM Sep 30, 2024 IST
Advertisement

इस बार के IIFA अवॉर्ड्स में कुछ खास देखने को मिला। अबू धाबी में तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने आकर्षण और दिल को छू लेने वाले शब्दों से समां बांध दिया। शाहरुख खान ने लंबे समय बाद IIFA अवॉर्ड स्वीकार किया। उन्होंने न सिर्फ शो को होस्ट किया बल्कि फिल्म जवान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता।

 

शाहरुख खान ने लंबे समय बाद आईफा अवॉर्ड्स को होस्ट किया है। उन्होंने न सिर्फ शो को होस्ट किया, बल्कि फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता। इस दौरान हमेशा की तरह उन्होंने अपनी बातों से लोगों का ध्यान खींचा और साथ ही उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे को-होस्ट करण जौहर हैरान रह गए।

शाह रुख खान ने दी रिटायरमेंट की सलाह

अवॉर्ड सेरेमनी को होस्ट करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि दिग्गजों की सबसे बड़ी खूबी यह होती है कि उन्हें पता होता है कि कब रुकना है और कब रिटायर होना है। जैसे सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सुनील छेत्री, महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, ये सभी जानते हैं कि कब रिटायर होना है। मुझे लगता है कि अब आपके लिए भी रिटायर होने का समय आ गया है करण।

रिटायरमेंट प्लान पर बोले शाह रुख खान

इस पर करण ने पलटवार करते हुए कहा, "आप मानक के अनुसार रिटायर क्यों नहीं हो जाते?" इस पर शाहरुख ने कहा, "मैं एक अलग तरह का लीजेंड हूं। मैं धोनी जैसा हूं। मैं ना कहने के बाद भी 10 बार आईपीएल खेलता हूं।" इस जवाब पर विक्की कौशल ने भी अपना जवाब जोड़ा। उनका कहना है कि रिटायरमेंट लीजेंड्स के लिए होता है, राजा हमेशा रहते हैं।

किंग खान ने मणि रत्नम के छुए पैर

इस खूबसूरत जवाब के अलावा किंग खान ने इस अंदाज में दिल से निर्देशक मणिरत्नम के पैर भी छुए। उन्होंने इस फिल्म का संगीत देने वाले एआर रहमान को भी गले लगाया।

Advertisement
Next Article