India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayushmann Khurrana ने पटना AIIMS में भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' गाकर मचाई धूम, सुर्खियां बटोर रहा वीडियो

11:14 AM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने बीते दिनों एम्स पटना में एक कॉन्सर्ट किया था जिसका वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें अभिनेता के साथ वह अच्छे गायक भी हैं। दरअसल हाल ही में आयुष्मान खुराना एम्स पटना में पवन सिंह का पॉपुलर भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाते नजर आए जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

आयुष्मान खुराना को इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग स्किल्स और सिंगिंग टैलेंट के लिए जाना जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता पटना एम्स कॉलेज फेस्ट के दौरान पवन सिंह का पॉपुलर भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्हें पूरी एनर्जी के साथ भोजपुरी गीत गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है।

कॉलेज फेस्ट में आयुष्मान के गाने सुन झूम उठे लोग

आयुष्मान ने अब तक कई लोकप्रिय गीतों को अपनी आवाज दी है। हालही में एम्स पटना में उनका एक कंसर्ट था जहां एक्टर ने भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाकर धमाल ही मचा दिया। गाना सुनते ही ऑडियंस क्रेजी हो गई और नाचने लगी। इसके अलावा उन्होंने पंचायत वेब सीरीज का फेमस ट्रैक ललना हिंद के सितारा भी गाया। आपको बता दें अभिनेता ने पानी दा रंग, साडी गली आजा , मिट्टी दी खुशबू, नज्म नज्म, और मेरे लिए तुम काफी हो जैसे शानदार गाने गाए हैं। उनके इन गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान को आखिरी बार राज शांडिल्य की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। अब जल्द ही वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर में नजर आने वाले हैं।

एक्टर ने टीवी इंडस्ट्री से किया करियर की शुरुआत

यहां बता दें कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। उन्होंने साल 2004 में एमटीवी रोडीज के दूसरे सीज़न में भाग और इसके विनर बने थे। जर्नलिज्म की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने पहली नौकरी बिग एफएम, दिल्ली में एक रेडियो जॉकी के तौर पर शुरू की। बता दें कि आयुष्मान चूंकि गाने में भी माहिर हैं इसलिए कहा जा रहा है कि अब एक्टर एक्टिंग के साथ-साथ अपने संगीत करियर में आगे बढ़ाने में जुटे हैं। वह अपने फैंस पर एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरने जा रहे हैं।

अभिनेता आयुष्मान की आने वाली फिल्में

खबरों की मानें तो आयुष्मान आने वाले समय में सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। इसे अमर कौशिक डायरेक्ट करेंगे और धर्मा प्रोडक्शन इसके निर्माता होंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा,आयुष्मान के मैडॉक फिल्म के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में शामिल हो सकते हैं। वह आने वाले समय में वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। हालांकि,निर्माताओं की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि किया जाना बाकी है।

Advertisement
Next Article