For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Bad Newz' का न्यू रोमांटिक सॉन्ग 'Jaanam' हुआ रिलीज, Vicky- Tripti की सिजलिंग केमेस्ट्री ने लगाई आग

10:00 AM Jul 10, 2024 IST
 bad newz  का न्यू रोमांटिक सॉन्ग  jaanam  हुआ रिलीज  vicky  tripti की सिजलिंग केमेस्ट्री ने लगाई आग

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी स्टारर फिल्म 'Bad Newz' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आपको रोमांटिक-कॉमेडी के साथ लव ट्राएंगल का चटकारा देखने को मिलने वाला है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा बीते दिनों फिल्म का पहला गाना 'तौबा तौबा' रिलीज हुआ है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस गाने में तृप्ती डिमरी ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया, तो वहीं विक्की अपने डांस की वजह से छा गए। उन्होंने एक-एक बीट पर ऐसे-ऐसे मूव्स किये, जो फैंस के दिलों पर छा गये। उनका गाना 'तौबा तौबा' इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस के सिर से अभी 'तौबा तौबा' गाने का खुमार उतरा भी नहीं था कि अब फिल्म से एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

  • विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी स्टारर फिल्म 'Bad Newz' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है
  • वहीं फैंस के सिर से अभी 'तौबा तौबा' गाने का खुमार उतरा भी नहीं था कि अब फिल्म से एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया

विक्की संग तृप्ति ने जमकर दिए इंटीमेट सीन

फिल्म के इस गाने का नाम 'जानम' है, जिसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने जमकर इंटीमेट सीन किए हैं। वहीं बिकनी में तृप्ति कभी स्विमिंग पूल में तो कभी बेड पर तो कभी खाने की टेबल पर अपन  हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। तृप्ति डिमरी ने इस गाने में विक्की के साथ ऐसे सीन दिए हैं, जिसे देखते ही लोग घायल हो जाएं। विक्की के साथ उनका ये अंदाज देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। दोनों इसमें हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। इनकी हॉटनेस देखने के लिए लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। अगर आपने अब तक इस गाने का वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिक पर किल्क कर के जरूर देखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)



इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कॉमेडी के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर फिल्म  'बैड न्यूज' का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नेहा धूपिया भी इस फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में आई करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है।

Advertisement
Author Image

Anjali Dahiya

View all posts

Advertisement
×